Monday, May 13, 2024
Advertisement

'गुम है किसी के प्यार में' के नए सीजन की पाखी ने उड़ाई खिल्ली, सुनकर मेकर्स को लगेगी मिर्ची

Aishwarya Sharma On GHKPM New Season: 'गुम है किसी के प्यार में' में पत्रलेखा यानी पाखी के किरदार से पहचान पाने वालीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने अब अपने ही शो पर तंज कसा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 14, 2023 11:56 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

GHKPM New Season: पत्रलेखा, विराट और सवि के लव ट्राएंगल से शुरु हुआ टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' का पहला सीनज खत्म होकर दूसरा सीजन शुरू हो गया है। इस शो के पहले सीजन ने खूब प्यार पाया यह टीआरपी लिस्ट में लगातार टॉप 3 में ही शुमार रहा। वहीं अब 20 साल के लंबे लीप के बाद नई कास्ट के साथ शो के दूसरे सीजन की शुरुआत हुई है। अब शो की पत्रलेखा या यानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने अपने ही शो की कहानी पर ऐसा तंज कसा है, जिसे सुनकर मेकर्स को धक्का लग सकता है।  

शो में नहीं है कुछ नया 

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' में सवि, ईशान और रीवा नए सीजन के लीड किरदार हैं। अब इनके बीच भी वैसी ही उलझन बनती दिख रही है जैसी कभी पत्रलेखा, विराट और सवि के बीच थी। कहानी अभी अपनी पृष्ठभूमि तैयार कर रही है। ऐसे में ऐश्वर्या शर्मा ने इस पर तंज कस दिया है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' के लिए मीडिया से हुई बातचीत में उन्होंने कि मुझे शो की कहानी में कुछ भी नया नहीं लगा।  उन्होंने बोला, "मुझे शो का प्रोमो बहुत पसंद आया और मुझे लगता है कि यह सेम स्टोरी है और इसमें कुछ भी नया नहीं है।" 

शो टीआपी लाएगा या नहीं? 

इसके आगे ऐश्वर्या से पूछा किया कि उन्हें क्या लगता है कि यह शो और इसके कलाकार पिछले सीजन की तरह नया बैंचमार्क खड़ा कर पाएंगे? इसके जवाब में उन्होंने कहा, "यह सब किस्मत की बात है। जो भी होना है, हो ही जाता है। अगर इसे काम करना है तो यह करके रहेगा और नहीं करना है तो नहीं करगा। लेकिन कभी भी उम्मीदें नहीं रखनी चाहिए।"  

ओटीटी लवर्स के लिए आज का दिन है बेहद खास, रिलीज होने वाली हैं कई दमदार फिल्में और वेबसीरीज

शूट करके लौटीं ऐश्वर्या

आपको बता दें कि ऐश्वर्या शर्मा हाल ही में रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' का शूट करके वापस आई हैं। वह शो का अंत तक हिस्सा रही हैं। हालांकि अब तक यह हिंट सामने नहीं आ सकी है कि इस बार शो के फाइनल तक कौन से दो कंटेस्टेंट पहुंचे। 

Bigg Boss OTT 2: बेबिका और अभिषेक के झगड़े में पूजा भट्ट ने मारी एंट्री, अब वीडियो हो रहा वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement