Sunday, April 28, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट का हद से ज्यादा क्यूट अवतार देख फैन्स हुए बावले, कहने लगे- आलूजी, Video हुआ वायरल

आलिया भट्ट हाल में ही बेहद क्यूट अंदाज में नजर आईं। एक्ट्रेस का मरून हॉट लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस और पैपराजी उन्हें देखने के बाद फनी नाम से बुलाने लगे। एक्ट्रेस ने फनी नाम सुनते ही इस पर रिएक्ट किया है। आलिया का रिएक्शन जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 23, 2023 14:33 IST
alia bhatt, alia bhatt red look- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHIYANI आलिया भट्ट।

आलिया भट्ट भारत की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। एक्ट्रेस की एक्टिंग से लेकर उनका स्टाइल सब बाकी लोगों से जुदा है। वो अपने ड्रेसिंग सेंस से लोगों को हर बार इंस्पायर करती हैं। जब भी फैशन स्टेटमेंट सेट करने की बात आती है तो आलिया भट्ट का नाम भी लिया जाता है। एक्ट्रेस ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न लुक में गजब ढाती हैं। हाल में ही एक्ट्रेस का धांसू अवतार एक बार फिर देखने को मिला। मुंबई में आयोजित जीक्यू मेन ऑफ द ईयर इवेंट में एक्ट्रेस कमाल के लुक में पहुंची थीं। एक्ट्रेस ऊपर से नीचे तक मरून आउटफिट में नजर आई थीं। 

आलिया का लुक हुआ वायरल

आलिया ने शॉर्ट मरून प्ले शूट के साथ हाई हील वाले लोफर कैरी किए थे। ड्रेस से ज्यादा उनके जूते लोगों का ध्यान खींच रहे थे। ओवर ऑल उनका लुक काफी क्लासी था। जीक्यू इंडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल और पैपराजी विरल भयानी ने भी इवेंट के रेड कार्पेट से वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को देखने के बाद एक्ट्रेस फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।  सामने आए वीडियो में पैपराजी आलिया को एक फनी नाम से बुला रहें। वो आलिया को आलू जी कह रहे हैं। आलिया ये नाम सुनते ही इस पर रिएक्ट भी करती हैं और कहती हैं कि ये आलू जी, आलू जी क्या लगा रखा है। एक्ट्रेस काफी क्यूट अदाएं दिखाती हैं और फैंस इससे काफी ज्यादा इंप्रेस नजर आते हैं। 

यहां देखें वीडियो

आलिया के आउटफिट की चर्चा

इवेंट से आलिया भट्ट के वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके पहनावे पर अपने विचार जाहिर करने शुरू कर दिए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आलिया भट्ट सेक्सी, फैंटास्टिक, बॉम्बैस्टिक हैं।' एक अन्य ने लिखा, 'उनके जूतों को छोड़ दें तो वो काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।' वहीं एक शख्स ने एक्ट्रेस के बाल से लेकर कपड़े और जूतों की तारीफ की है। एक्ट्रेस की डीप नेकलाइन वाली ड्रेस हर किसी को काफी पसंद आ रही है।  

इवेंट में इन सितारों ने भी की शिरकत

बता दें, इस कार्यक्रम में रिधि डोगरा, आदित्य रॉय कपूर, श्रुति हासन, मौनी रॉय, श्रिया पिलगांवकर और कीर्ति कुल्हारी सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने भाग लिया। देखिए रेड कार्पेट की कुछ तस्वीरें। करण जौहर भी आलिया के साथ इस इवेंट में नजर आए उन्होंने पैरेट ग्रीन ब्लेजर के साथ ब्लैक पैंट कैरी की थी। उनका आउटफिट भी काफी आउट ऑफ द बॉक्स था। बात करें आलिया के काम की तो वो आखिरी बार करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थीं। एक्ट्रेस को 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी इस साल नवाजा गया।

ये भी पढ़ें: शुभमन गिल संग डीपफेक फोटो वायरल होने पर फट पड़ी सारा तेंदुलकर, फेक X अकाउंट को लेकर भी तोड़ी चुप्पी

ये था आलिया भट्ट का पहला प्यार, एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कराई थी मुलाकात 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement