Saturday, May 18, 2024
Advertisement

'ये तो मुझे सही ही...', इतना स्ट्रेस देने के बाद भी मेट गाला 2024 में आलिया भट्ट से हुई बड़ी चूक, पकड़ी गई गलती

आलिया भट्ट इस साल दूसरी बार मेट गाला के रेड कार्पेट पर जलवे बिखरने पहुंचीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने खूबसूरत साड़ी कैरी की थी, लेकिन एक्ट्रेस से एक चूक हो गई और उनकी ये गलती छिपाए नहीं छिप रही है। जानें, आलिया भट्ट से आखिर क्या गड़बड़ी हुई है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: May 07, 2024 11:37 IST
Alia Bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट।

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग से दुनियाभर में अलग पहचान बना ली है। एक्ट्रेस एक बार फिर मेट गाला की रेड कार्पेट पर जलवे बिखरती नजर आईं। उनके लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। आलिया ने विदेशी प्लेटफॉर्म के लिए देसी स्टाइल और आउटफिट कैरी किया है। आलिया ने मेट गाना के लिए मिंट ग्रीन रंग फ्लोरल प्रिंट वाली सब्यसाची साड़ी चुनी। आलिया का आउटफिट, स्टाइल और अंदाज सब शानदार रहा, लेकिन उनसे एक चूक हो गई। एक्ट्रेस की इस गलती पर अब लोगों  की नजर भी पड़ने लगी है। अब उन्होंने क्या गलती की ये आपको बताते हैं। 

आलिया का लुक है खूबसूरत

आलिया भट्ट ने वोग्स के साथ खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने आउटफिट की स्टाइलिंग और खासियत पर बात की और बताया कि उनके आउटफिट में क्या खास है। यही बताते हुए उन्होंने आंकड़ों में गलती कर दी। बहुत स्ट्रेस देकर एक्ट्रेस ने अपनी बात रखी और कहा कि वो आंकड़े एकदम सही पेश करना चाहती हैं, ये कहने के बाद भी उन्होंने गलत आंकड़े पेश कर दिए। आलिया भट्ट ने बातचीत के दौरान कहा, 'ये सब हाथों से बनाया गया है। मुझे ये आंकड़े तो एकदम सही बताने ही हैं क्योंकि ये शिल्पकला के लिए बेहद जरूरी हैं- 1905 मानव घंटे।' बताया गया ये आंकड़ा सही नहीं था। अब आपको सही आंकड़े बताते हैं, साथ ही बताते हैं कि आलिया की ये चूक कैसे पकड़ी गई। 

यहां देखें वीडियो

आलिया से हुई ये चूक

बाद में आलिया भट्ट ने एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में आलिया भट्ट ने मेट गाला की कार्पेट से कई तस्वीरें दिखाई हैं। इसके साथ ही उन्होंने लंबा कैप्शन लिखा, जिसमें उन्होंने अपने आउटफिट का श्रेय सब्यसाची को दिया और इसकी बारीकियां बताईं। इस पोस्ट में लिखा गया कि उनकी साड़ी को बनाने में 1965 घंटे लगे। इसे 163 शिल्पकारों ने तैयार किया है और ये पूरी तरह से हैंडमेड और हैंड एंब्रॉइडेड है। इसके अलावा डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने भी साड़ी कैसे बनी ये दिखाया है और साथ ही बताया कि इसे बनाने में 1965 घंटे का वक्त लगा है। 

यहां देखें पोस्ट

पिछली बार इस अंदाज में दिखी थीं आलिया

याद दिला दें, आलिया ने मेट गाला 2023 में पहली बार शिरकत की थी। बीते साल इसका थीम 'कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी' था। इसी थीम को ध्यान में रखते हुए एक्ट्रेस ने प्रबल गुरुंग का आउटफिट कैरी किया था, जो कि एक व्हाइट गाउन था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement