Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की दूसरी सालगिरह का पोस्ट है बेहद खास, जवानी से बुढ़ापे तक साथ निभाने का किया वादा

आलिया भट्ट ने अपने पति रणबीर कपूर के साथ दूसरी सालगिरह पर एक प्यारी और बहुत ही क्यूट सी तस्वीर पोस्ट की है। नीतू कपूर की बहू-बेटे ने एक बार फिर जवानी से बुढ़ापे तक साथ निभाने का वादा किया है। दरअसल, एक्ट्रेस की एक खास फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 15, 2024 8:46 IST
Alia Bhatt Ranbir Kapoor anime romantic photo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट-रणबीर कपूर

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2024 को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट किया है। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति रणबीर के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है और बहुत भी क्यूट अंदाज में अपने पति को दूसरी सालगिरह विश की। लोगों को आलिया-रणबीर की ये पोस्ट बहुत पसंद आ रही है। इस खास मौके पर आलिया भट्ट ने एक रोमांटिक और बहुत ही प्यारी सी एनिमेटेड तस्वीर शेयर की है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साल 2022 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनके पोस्ट ने फैंस का दिल जीत लिया है।

आलिया-रणबीर का नया इंस्टाग्राम पोस्ट

बॉलीवुड के मोस्ट ब्यूटीफुल कपल आलिया भट्ट-रणबीर कपूर का वेडिंग एनिवर्सरी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आलिया ने अपने पति रणबीर संग एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की, जो उनकी शादी के बाद के रिसेप्शन पार्टी में ली गई थी। इस नई अनदेखी तस्वीर में रणबीर और आलिया रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर एनिमेटेड है, जिसमें बुढ़ापे की झलक दिखाई है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कपल ने एक बार फिर जवानी से बुढ़ापे तक साथ निभाने का वादा किया है।

आलिया-रणबीर ने किया खास वादा

बता दें कि जो एनिमेटेड तस्वीर आलिया भट्ट ने शेयर की है, जिसमें एक वृद्ध कपल एक इमारत की छत पर तारों भरी शाम में डांस करते दिखाई दे रहे हैं। यह ऑस्कर विजेता पिक्सर फिल्म 'अप' की है, जो 2009 में रिलीज हुई थी। आलिया की पोस्ट में फिल्म का गाना मैरिड लाइफ था।' कैप्शन में आलिया ने लिखा, 'हैप्पी 2, ये हामके लिए मेरे प्यार… आज और आज से कई साल बाद तक ऐसे ही हमारा प्यार बना रहे।'

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट आखिरी बार हॉलीवुड वेब सीरीज 'हार्ट ऑफ स्टोन' में नजर आई थीं। एक्ट्रेस जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' में दिखाई देंगी। इसके बाद वह संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' में अपने पति रणबीर कपूर संग नजर आने वाली हैं। वहीं, रणबीर कपूर इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रामायण' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वो भगवान राम के किरदार में नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement