Saturday, July 27, 2024
Advertisement

अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में धमाल मचाने के लिए रवाना हुए ये सितारे, इटली में 4 दिन तक होगी लैविश पार्टी

एक बार फिर से बाॅलीवुड पर कुछ दिनों के ताला लगने वाला है। वो इसलिए क्योंकि तमाम दिग्गज सितारे मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के सेकंड प्री वेडिंग फंक्शन के लिए इटली रवाना हो चुके हैं। यानी एक बार फिर से आपको अंबानीज के जश्न में सितारों से सजी महफिल देखने को मिलेगी।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 27, 2024 18:06 IST
Anant Ambani, Radhika Merchant- India TV Hindi
Image Source : X अनंत-राधिका के सेकंड प्री वेडिंग के लिए सेलेब्स हुए रवाना

अंबानी परिवार में एक बार फिर जश्न का माहौल है। एक बार फिर सितारों से सजी महफिल का खूबसूरत नजारा देखने को मिलने वाला है। ये जश्न भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए रखी गई है। दोनों जुलाई में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, ऐसे में शादी से पहले मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने बेटे और होने वाली बहू के लिए एक और ग्रैंड पार्टी की तैयारी की है। जहां पहले अंबानी फैमिली ने मार्च की शुरुआत में गुजरात के जामनगर में अनंत-राधिका के लिए ग्रैंड प्री वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया था तो वहीं इस बार अब विदेश में क्रूज पर होने वाले दुल्हा-दुल्हन की सेकंड प्री वेडिंग फंक्शन पार्टी होस्ट की जा रही है। वहीं इस पार्टी में शामिल होने के लिए तमाम सितारे मुंबई से इटली के लिए भी रवाना हो चुके है। देखिए कौन-कौन हैं इस लिस्ट में शामिल। 

आलिया-रणबीर

एयरपोर्ट पर सबसे पहले रणबीर कपूर, आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा के साथ स्पॉट किए गए। आलिया और रणबीर अंबानी के हर फंक्शन में शामिल होते हैं। रणबीर की तो अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी से गहरी दोस्ती भी है। ऐसे में वह अंबानी के हर फंक्शन में सबसे पहले शिरकत करते हैं। इस बार भी वह अपनी पत्नी आलिया और बेटी राहा के साथ अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी के लिए रवाना हो चुके हैं। उन्हें हाल ही में मुंबई के एक प्राइवेट एयरपोर्ट पर इटली के लिए रवाना होने से पहले स्पॉट किया था।

सलमान खान 

सलमान खान भी अंबानी की पार्टी में धूम मचाने के लिए रवाना हो चुके हैं। उन्हें भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान भाईजान व्हाइट शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे थे। 

 

रणवीर सिंह 

रणवीर सिंह भी अनंत-राधिका के फंक्शन के लिए रवाना हो चुके हैं। हालांकि इस पार्टी के लिए उनकी वाइफ और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट होने की वजह से उनके साथ शामिल नहीं हो पाएंगी। 

एम एस धोनी 

क्रिकेटर एमएस धोनी भी अपनी बेटी जीवा और पत्नी साक्षी धोनी संग इटली के लिए रवाना हुए हैं। धोनी को उनकी फैमिली संग एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement