Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

अल्लू अर्जुन की 6 साल की बेटी अरहा ने बनाई गणपति बप्पा की मूर्ति, Video ने जीता फैंस का दिल

Ganesh Chaturthi 2023: अल्लू अर्जुन की बेटी, प्रतिभाशाली 6 वर्षीय अरहा ने गणेश चतुर्थी के त्योहार से पहले एक सुंदर गणपति बप्पा की मूर्ति बनाई है। यह वीडियो इतना प्यारा है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 16, 2023 23:38 IST
Allu Arjun daughter Arha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Allu Arjun daughter Arha

Allu Arjun daughter Arha: स्टाइलिश स्टार 'पुष्पा' यानी अल्लू अर्जुन जितने फेमस हैं, उनकी क्यूट बेटी भी उतनी ही पॉपुलर है। शनिवार को अल्लू अर्जुन की पत्नी अल्लू स्नेहा रेड्डी ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें स्टार किड अल्लू अरहा को भगवान गणेश की मूर्ति बनाते देखा गया। इस वीडियो में अरहा ने जो मूर्ती बनाई है वह काफी परफेक्ट है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। 

नन्ही अरहा ने संभाली परिवार की विरासत

अल्लू अर्जुन और स्नेहा की बेटी उनके लिए खुशी की सबसे बड़ी वजह हैं, जो अपने पिता की तरह, लगातार अपने कामों से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। जब भी उसके माता-पिता उसके वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते हैं, तो वह लोगों का ध्यान खींच लेती हैं। यह स्पष्ट है कि अरहा ने अपनी खुद को सेलिब्रिटी बना लिया है। 

Allu Arjun

Image Source : INSTAGRAM
Allu Arjun

बता दें कि अल्लू अरहा एक बेहद प्रतिभाशाली स्टारकिड हैं, उनके प्यारे पिता अल्लू अर्जुन द्वारा साझा की गई एक पुरानी पोस्ट में उनको एक पेशेवर की तरह कठिन योगासन करते हुए देखा गया था। वह एक गाने में एक्टिंग करती भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता की 6 साल की बेटी भी सोशल मीडिया पर किसी स्टार से कम नहीं है। सामंथा रुथ प्रभु की शाकुंतलम में अपनी पहली ऑनस्क्रीन उपस्थिति के साथ, अरहा ने पहले ही साबित कर दिया कि वह एक उभरती हुई स्टार हैं। 

अल्लू अर्जुन ने अरहा के डेब्यू को लेकर एक इंटरव्यू में अपनी खुशी जाहिर की थी और कहा था, "स्क्रीन पर अपने बच्चे को देखना बहुत प्यारा है। मेरा मतलब है, यह मेरे लिए अधिक प्यारा है क्योंकि वह मेरा अपना बच्चा है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि लोग उस क्यूटनेस से खुद को जोड़ पाएंगे।" बता दें कि अरहा का डेब्यू भारतीय फिल्म उद्योग में अल्लू परिवार की चौथी पीढ़ी की एंट्री है।

इन फिल्मों में दिखेंगे अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन वर्तमान में सुकुमार द्वारा निर्देशित 'पुष्पा 2: द रूल' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें रश्मिका मंदाना और फहद फ़ासिल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि 'पुष्पा 2' 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।

कमल हासन ने अपनी सायलेंट फिल्म 'पुष्पक' को लेकर किया बड़ा ऐलान, दोबारा होगी सिनेमाघरों में रिलीज

'आरआरआर', 'कंतारा', 'केजीएफ: चैप्टर 2' का रहा दबदबा, यहां देखिए साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स की लिस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement