Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Amitabh Bachchan and Rekha Love Story: अमिताभ के घर हुई मीटिंग के बाद अलग हुए थे दोनों के रास्ते, जानिए कैसे हुए थे जुदा

Amitabh Bachchan and Rekha Love Story: रेखा और अमिताभ एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं, लेकिन दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद दोनों एक नहीं हो पाएं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: October 11, 2022 6:10 IST
Amitabh and Rekha- India TV Hindi
Image Source : AMITABH AND REKHA Amitabh and Rekha

Highlights

  • जया ने रेखा को अपने घर खाने पर बुलाया था।
  • रेखा (Rekha) ने भी उस वक्त हिम्मत दिखाते हुए जया के आमंत्रण को स्वीकार किया और वो डिनर के लिए बच्चन हाउस पहुंच गई।

Amitabh Bachchan and Rekha Love Story: कहा जाता है न प्यार को लाख छुपा लो प्यार छुपता नहीं है। कुछ वैसा ही रेखा और अमिताभ बच्चन के साथ हुआ। खबरों के अनुसार रेखा और अमिताभ एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं,लेकिन दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद दोनों एक नहीं हो पाएं। जी हां अमिताभ के घर एक मीटिंग हुई थी। जिसके बाद से कभी भी रेखा ने अमिताभ की होने के बारे में नहीं सोचा। 

कहा जाता है कि अभिताभ बच्चन और रेखा (Amitabh Bachchan and Rekha) के बीच सीक्रेट लव था। वे दोनों ने हमेशा ही अपने प्यार को दूसरों की नजरों में आने से बचाने की कोशिश की। लेकिन ऐसा नहीं हुआ प्यार सब के सामने आ ही गया। अमिताभ जब रेखा संग काम करना करना शुरू किया तो वे शादीशुदा थे। ये कपल प्यार को दूसरों की नजरों से बचाने की कोशिश करते ही थे साथ ही अपने ब्रेकअप को भी सीक्रेट रखने की लाख कोशिश किए लेकिन ऐसा हुआ नहीं और इनके सीक्रेट ब्रेकअप की चर्चा सब जगह हो गई। 

ShahRukh के शहज़ादे Aryan Khan ने दिखाया एटीट्यूड, हरकत देखकर फैंस के उड़े होश

अमिताभ के बारे में जिक्र तक नहीं 

अमिताभ और रेखा (Amitabh and Rekha) के प्यार की खबर जया बच्चन तक पहुंच गई जिसके बाद जया बच्चन अंदर ही अंदर इस रिश्ते को खत्म करने का प्लान बनाने लगी। वहीं एक दिन जया ने रेखा को अपने घर खाने पर बुलाया था। खास बात ये थी कि उस वक्त अमिताभ मुंबई में नहीं थे बल्कि शूटिंग के सिलसिले में बाहर थे। रेखा (Rekha) ने भी उस वक्त हिम्मत दिखाते हुए जया के आमंत्रण को स्वीकार किया और वो डिनर के लिए बच्चन हाउस पहुंच गई। डिनर में रेखा और जया की ढेर सारी बातें हुईं और इस दौरान अमिताभ के बारे में जिक्र तक नहीं हुआ। लेकिन जब डिनर के बाद जया रेखा को बाहर तक छोड़ने आईं तो उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि ये अमिताभ और रेखा हमेशा के लिए अलग हो गए।

जया ने कहीं थी ये बात 

बता दें उस शाम जया बच्चन ने रेखा से कहा था कि वो अमित को कभी नहीं छोड़ेंगीं। ये बात सुनकर रेखा दंग रह गई थीं और उन्हें शायद समझ भी आ गया था कि उनका अमिताभ संग रिश्ता कभी नहीं हो सकता। इसलिए दोनों एक दूसरे से जुड़ा हो गए। 

Happy Birthday Sharad Kelkar: शरद केलकर की आवाज के साथ अभिनेता प्रभास का है एक खास रिश्ता, बाहुबली के बाद अब इस फिल्म में कर रहे हैं साथ काम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement