Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने दिया सक्सेस मंत्र, बताया किस फिल्म की हुई थी ऐतिहासिक एडवांस बुकिंग

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर फैंस के लिए सक्सेस मंत्र दिया है, उन्होंने लोगों को अपने अनुभव से बताया है कि कैसे लगन से काम करने पर सफलता मिल ही जाती है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 04, 2024 22:41 IST
Amitabh Bachchan- India TV Hindi
Image Source : X Amitabh Bachchan

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन आए सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ दिल की बात कहते हैं। अब उन्होंने ब्लॉग पर सक्सेस मंत्र शेयर किया है। उन्होंने ने कहा कि उन्होंने कभी भी इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि उनकी फिल्में कैसी चल रही हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि अपना काम करें। अगर वह सफलता के योग्य है, तो जरुर मिलेगी। बिग बी ने अपने ब्लॉग पर 1988 की उस फिल्म के बारे में लिखा, जिसकी "हिस्टोरिक एडवांस बुकिंग" थी।

शहंशाहको मिली थी ज़बरदस्त एडवांस बुकिंग 

उन्होंने लिखा, “शहंशाह! .. फिल्म की ऐतिहासिक एडवांस बुकिंग हुई थी जो हिंदी फिल्म इतिहास में नहीं दोहराई गई... फ़िल्म की रिलीज से दो सप्ताह पहले 1 फरवरी 1988 तक सभी सिनेमाघरों की टिकटें बिक गईं!! .. सौजन्य: ईएफ सैकरुन और उसका ट्रेंड मार्क एमओडीडी'' सिने आइकन ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी कभी नहीं थी।

उन्होंने कहा, "हे भगवान, यह जानकारी पढ़कर खुशी हुई.. मुझे स्वीकार करना होगा कि मुझे इसके बारे में कभी नहीं पता था.. और ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी इस तरह की बातचीत पर ध्यान नहीं दिया था।" फिर उन्होंने इस बारे में कुछ ज्ञान साझा किया कि काम पर ध्यान केंद्रित करना कैसे मायने रखता है और बाकी सब उसके बाद आता है। उन्होंने लिखा, "अपना काम करो और बस इतना ही.. बाकी अपना ख्याल खुद रख लेंगे.. अगर यह योग्यता के लायक है, तो इसे मिलेगा.. प्यार और बहुत कुछ बाद में।"

इस फ़िल्म में आएंगे नज़र 

वर्कफ्रंट की बात करें तो, बिग बी अगली बार प्रभास, कमल हासन और दीपिका पादुकोण के साथ 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement