Saturday, April 27, 2024
Advertisement

श्रद्धा कपूर करने जा रहीं हैं शादी? खूबसूरत तस्वीरों का अजीब कैप्शन देख फैंस ने पूछा दूल्हे का नाम

श्रद्धा कपूर ने एक पोस्ट शेयर करके तलहका मचा दिया है। पोस्ट में 4 तस्वीरें शेयर करके उन्होंने फैंस से पूछा है, 'शादी कर लूं'? जिसके बाद से उनके फैंस लगातार दूल्हे का नाम पूछ रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 04, 2024 16:37 IST
Shraddha Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shraddha Kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी एक्टिंग के साथ, सिंगिग और हंसमुख स्वभाव के लिए जानी जाती हैं। श्रद्धा के सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। क्योंकि वह आए दिन अपने प्रोफेशनल और पर्सनल जीवन की झलकियों को यहां शेयर करती रहती हैं। अब, अभिनेत्री ने एक दिलचस्प कैप्शन के साथ अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने पूछा कि क्या उन्हें शादी कर लेनी चाहिए और उनके फैंस इस सवाल के बाद से काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

श्रद्धा कपूर ने फैंस को कर दिया हक्का बक्का 

रविवार को श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं। सफेद कलर के कढ़ाई वाले सलवार सूट में वह स्वर्ग की अप्सरा जैसी दिख रही हैं। तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने अपने फैंस और फॉलोअर्स से पूछा कि क्या उन्हें शादी कर लेनी चाहिए क्योंकि वह खूबसूरत दिखती हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, “अच्छी लग रही हूं, शादी कर लूं???” अभिनेत्री ने कैप्शन में शरारत वाला इमोजी भी जोड़ा।

देखें ये तस्वीरें...

फैंस हो गए सुपर एक्साइटेड

फिर क्या था जैसे ही श्रद्धा ने पोस्ट डाला फैंस ने कमेंट बॉक्स में प्यार और सवालों की बौछार कर दी। एक यूजर ने लिखा, “आपको दुल्हन के रूप में देखने का इंतजार कर रहा हूं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, "हम इंतजार कर रहे हैं!" एक तीसरे फैन ने लिखा, “प्लीज करलो, दूल्हा मिल गया क्या?”

श्रद्धा कपूर का वर्क फ्रंट

श्रद्धा बीते साल रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आई थीं। अब वह साल 2018 की हिट फिल्म 'स्त्री' के मोस्ट अवेटेड सीक्वल, 'स्त्री 2' के लिए तैयार हैं। फिल्म में राजकुमार राव के साथ श्रद्धा की वापसी होगी। यह फिल्म 31 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

इन्हें भी पढ़ें- 

मौनी रॉय ने किए शिव दर्शन, आदियोगी महादेव का किया जल अभिषेक

उर्मिला मातोंडकर को इस फिल्म से रातोंरात मिला स्टारडम, 17 साल में बनी थीं कमल हासन की हीरोइन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement