Saturday, May 04, 2024
Advertisement

अगस्त्य नंदा के डेब्यू पर अमिताभ ने दिया ऐसा रिएक्शन, पोस्ट शेयर कर लिखी दिल की बात

जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को फैंस का पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है, सभी इसकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। वहीं अमिताभ बच्चन ने अपने नाती अगस्त्य नंदा के बॉलीवुड डेब्यू पर रिएक्शन दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 11, 2023 9:27 IST
Amitabh bachchan, Agastya Nanda- India TV Hindi
Image Source : DESIGN अगस्त्य नंदा के डेब्यू पर अमिताभ ने दिया ऐसा रिएक्शन

निर्देशक जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' अपने एलान के बाद से ही सुर्खियों में है। लंबे समय से फैंस सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा स्टारर इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। वहीं बीते दिनों फिल्म 'द आर्चीज' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो कि बेहद शानदार है।  इस ट्रेलर को फैंस का पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है सभी इसकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी पोस्ट शेयर कर अपने नाती अगस्त्य नंदा की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है। 

अमिताभ बच्चन ने नाती अगस्त्य का बढ़ाया हौसला

बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पर 'द आर्चीज' का ट्रेलर पोस्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में अपने नाती को फिल्म के लिए मोटिवेट भी किया है। उन्होंने  लिखा- 'अगस्त्य,मेरा प्यार भरा आशीर्वाद तुम्हारे साथ है..तुम यू हीं  मशाल लेकर आगे बढ़ते रहो।' इस पोस्ट के साथ अमिताभा ने फिल्म की पूरी स्टारकास्ट यानी सुहाना खान, खुशी कपूर वेदंग रैना, मिहिर अहुजा, युवराज मंदा और अदिती सेगल को भी टैग किया है। वहीं अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर उनकी नातिन और अगस्त्य की बहन नव्या नवेली नंदा ने रिएक्शन दिया है। नव्या ने बिग बी के सोशल मीडिया पोस्ट पर हार्ट और इमोशनल वाला इमोजी शेयर किया है।इसके अलावा नव्या ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने भाई अगस्त्य के लिए चीयर-अप किया है। इसके अलावा बीते दिन अगस्त्य के मामा अभिषेक बच्चन भी पोस्ट शेयर अपने भांजे को सपोर्ट करते नजर आए थे।  

ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

बता दें कि, द आर्चीज को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म द आर्चीज कॉमिक पर बेस्ड है। इस फिल्म में सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा जैसे स्टार किड्स अपना एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं। ये फिल्म 7 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़ें- 

धर्मेंद्र की इस हिरोइन ने एक ही पति से तीन बार की थी शादी, यह थी वजह

पहले बंधवाई राखी..फिर रचाई शादी, ऐसी थी बोनी कपूर और श्रीदेवी की लवस्टोरी

अनन्या पांडे ने दिवाली से पहले खरीदा नया घर, देखिए एक्ट्रेस के खूबसूरत आशियाने की झलक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement