Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Elon Musk डकार गए अमिताभ बच्चन का पैसा, एक्टर ने सरेआम दी दुहाई

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर के सीईओ एलन मस्क पर मजाकिया अंदाज में लगाया गंभीर आरोप। बिग बी के इस ट्वीट को पढ़कर नहीं रुक रही फैंस की हंसी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 24, 2023 13:06 IST
amitabh bachchan tweet for elon musk- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN amitabh bachchan tweet for elon musk

ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने Amitabh Bachchan के साथ धोखे से ठगी कर ली है। दरअसल, ट्विटर ने ब्लू टिक वालों से पैसे वसूलने शुरू कर दिए हैं लेकिन अब कहा गया कि एक मिलियन(10 लाख) या  इससे ऊपर वालों के ब्लू टिक ट्विटर ने खुद ही रिस्टोर कर दिए हैं और उन्हें पैसे भरने की जरूरत नहीं है। ऐसे में अमिताभ बच्चन ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं क्योंकि अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लू टिक को वापस पाने के लिए पैसे भर दिए हैं जबकि उनके फॉलोअर्स 1 मिलियन से बहुत ज्यादा हैं। ऐसे में बिग बी ने अपनी स्टाइल में एलन मस्क को न जाने क्या-क्या सुना दिया।

अमिताभ बच्चन ने दी दुहाई

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ट्विटर पर खासा एक्टिव रहते हैं और अपने ट्वीट्स की वजह से सुर्खियां भी बटोरते हैं। आजकल ब्लू टिक को लेकर जो बवाल चल रहा है उस पर भी अमिताभ ने कई मजाकिया अंदाज में ट्वीट किए हैं। लेकिन इस बार बिग बी ने एलन मस्क पर ठगी का आरोप लगाया है। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अरे मारे गए गुलफाम, बिरज में मारे गए गुलफाम। ऐ! ट्विटर मौसी, चाची, बहनी, ताई, बुआ .. झौआ भर के त नाम हैं तुम्हार! पैसे भरवा लियो हमार, नील कमल ख़ातिर, अब कहत हो जेकर 1 मिलियन फॉलोवर उनकर नील कमल फ्री मा। हमार तो 48.4 मिलियन हैं, अब ??  खेल खतम, पैसा हजम!'

अमिताभ बच्चन की फिल्में

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन आखिरी बार फिल्म 'ऊंचाई' में नजर आए थे। फिल्म की कहानी तीन दोस्तों की कहानी पर आधारित थी, जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेन्जोंगपा नजर आए थे। अमिताभ बच्चन के पास आने वाले समय में कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'प्रोजेक्ट K' का नाम भी शामिल है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के हिट टीवी रिएलिटी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 15 का भी ऐलान हो चुका है।

यह भी पढ़ें: Dream Girl 2: 4 साल बाद फिर बजेगा दिल का टेलीफोन, इस दिन दस्तक देगी 'ड्रीम गर्ल 2'

सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली ये एक्ट्रेसेस जी रही हैं गुमनामी की जिंदगी

सिंगल सलमान खान ने को-स्टार्स की बेटियों के साथ दिया पोज, फैंस को याद आई 'मैंने प्यार किया'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement