An Action Hero Trailer: इस बार गंजे या गे नहीं एक्शन हीरो बने आयुष्मान खुराना, ट्रेलर देखकर आ जाएगा मजा

An Action Hero Trailer: आयुष्मान खुराना एक बार फिर नए अवतार के साथ दर्शकों के बीच आ चुके हैं। उनकी आगामी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 11, 2022 23:42 IST
An Action Hero Trailer- India TV Hindi
Image Source : TWITTER An Action Hero Trailer

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार Ayushmann Khurrana हमेशा कुछ अलग तरह के किरदारों के साथ सामने आते हैं। वह कभी गंजे, कभी नेत्रहीन दिव्यांग, कभी गे तो कभी गायनाकोलॉजिस्ट डॉक्टर बनकर समाज की परेशानियों को सिनेमा स्क्रीन पर लाने के लिए मशहूर हैं। लेकिन इस बार आयुष्मान कुछ ऐसा करते दिख रहे हैं जो उनके पिछले रोल से काफी अलग है। इस बार वह एक एक्शन हीरो के रोल में नजर आएंगे। जी हां! उनकी आगामी फिल्म An Action Hero Trailer रिलीज हो गया है। 

दमदार डायलॉग ने जीता दिल 

आयुष्मान इस फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में खलनायकों से लड़ते हुए दिखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हुआ। इसमें एक काफी बेहतरीन डायलॉग भी बोला गया है, 'लड़ना मेरा काम है, शौक नहीं।' यह डायलॉग फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि लोग इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। 

Black Panther: Wakanda Forever Twitter Review: जमकर बरसा फैंस का प्यार, लोगों को याद आए- किंग ऑफ वकांडा

जयदीप ने भी की दमदार एक्टिंग 

दो मिनट से अधिक के ट्रेलर की शुरूआत में आयुष्मान एक गुंडे के साथ आमने-सामने हैं। गुंडे का रोल जयदीप अहलावत ने निभाया है। जयदीप का चरित्र एक अन्य व्यक्ति की तलाश कर रहा है, जिसकी हत्या हुई है और आयुष्मान मुख्य संदिग्ध है।

Winter Songs: सर्दियों में बॉलीवुड के ये 5 गाने आएंगे आपको पसंद, ड्राइविंग से लेकर डेट तक पर जमा देंगे रंग

2 दिसंबर को होगी रिलीज 

बाद में ट्रेलर में आयुष्मान कुछ हाई ऑक्टेन एक्शन स्टंट करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर ट्विस्ट और व्यंग्य से भरपूर है। एक स्लीक थ्रिलर के रूप में जानी जाने वाली, यह फिल्म अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित है, जिसे आनंद एल राय और भूषण कुमार द्वारा निर्मित किया गया है। यह 2 दिसंबर को पर्दे पर आएगी।

Monica O My Darling Hindi Review: सस्पेंस थ्रिलर और मर्डर मिस्ट्री का डबल डोज है राजकुमार राव की फिल्म, जानिए क्या है खास

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन