Friday, July 26, 2024
Advertisement

शानदार नजारे के साथ हुआ अनंत अंबानी के दूसरे प्री-वेडिंग का आगाज, ओरी ने दिखाई खूबसूरत झलकियां

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन भी आयोजित किया गया है, जिसका आगाज आज से हो गया है। इसकी पहली झलकियां भी सामने आ गई हैं। इन्हें साझा करने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि हर पार्टी में शामिल होने वाला ओरी है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 29, 2024 10:26 IST
Radhika ambani anant ambani second pre wedding function- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शुरू हुए राधिका और अनंत के प्री-वेडिंग के फंक्शन।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के पहले प्री-वेडिंग फंक्शन्स के चर्चे अभी खत्म भी नहीं हुए थे कि अब अंबानी परिवार ने दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन आयोजित कर दिया है। जामनगर में पहले प्री-वेडिंग फंक्शन के बाद अब दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन विदेश में हो रहा है। आज से इटली में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन का आगाज ग्रैंड अंदाज में हो गया है। समुद्र के किनारे और क्रूज पर अंबानी परिवार के गेस्ट्स का स्वागत किया जा रहा है। इस बार आयोजित हो रहे इस ग्रैंड फेस्टिविटी इवेंट में भी बॉलीवुड सितारों से लेकर हॉलीवुड सितारे पहुंच रहे हैं और महफिल में चार-चांद लगाने की पूरी तैयारी है। खास अंदाज में आयोजित हो रहे इस सेकेंड प्री-वेडिंग फंक्शन को भी पिछली बार की तरह ही थीम बेस्ड रखा गया है और ये चार दिनों तक चलेगा। इस सेलिब्रेशन की पहली झलकियां सामने आ गई हैं, जिन्हें बॉलीवुड की हर पार्टी में शामिल होने वाले ओरी ने साझा किया है। 

सामने आईं खूबसूरत झलकियां

 

ओरी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई तस्वीरें साझा की हैं, जो एक बीच व्यू की हैं। पहली तस्वीर में इटली की पोएटो बीच का नजारा देखने को मिल रहा है। तस्वीर देखकर साफ हो रहा है कि ये एक प्राइवेट बीच एरिया है, जहां दूर-दूर तक कोई नजर नहीं आ रहा है। दूसरी तस्वीर भी इसी जगह का अलग एंगल से नजारा दिखाती है। वहीं तीसरी तस्वीर क्रूज के अंदर बने कमरे की है, जिसमें एक आरामदायक बेड नजर आ रहा है। इस कमरे से बीच व्यू देखने को मिल रहा है। इसी व्यू का मजा लेने ले सिटिंग स्पेस भी तैयार किया गया है। ऑल व्हाइट रूम कमाल का है। इस कमरे की झलक से पहले भी ओरी ने एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें ढलते सूरज की झलक के साथ जाम का ग्लास और हुक्का देखने को मिला। ये तस्वीर भी क्रूज व्यू की ही थी। 

Radhika ambani anant ambani second pre wedding function

Image Source : INSTAGRAM
ओरी की इंस्टाग्राम स्टोरी।

खास अंदाज में मनाया जाएगा दूसरा प्री-वेडिंग

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी का कार्यक्रम आज से शुरू हो गया है। यह पार्टी लग्जरी क्रूज पर आयोजित की जा रही है। क्रूज पर होने वाले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में बॉलीवुड की कई नामी हस्तियां और वैश्विक हस्तियां शामिल होंगी। यह इटली में 29 मई से शुरू होकर 1 जून को फ्रांस में खत्म होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे। इस जोड़े ने मार्च में गुजरात के जामनगर में तीन दिवसीय भव्य प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें मनोरंजन, राजनीति और व्यापार जगत की दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement