Saturday, July 13, 2024
Advertisement

'स्टारी नाइट' से लेकर 'ला डोल्से वीटा' तक, चार दिनों में 9 थीम पार्टीज, इस बार क्या खास करेंगे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन आज से शुरू हो गया है। ये मेगा इवेंट 4 दिनों तक चलेगा। हर दिन अलग-अलग थीम पार्टीज का आयोजन किया गया है। इन पार्टीज में क्या खास होगा, लोग कैसे तैयार होंगे और क्या-क्या करते नजर आएंगे, ये सब आपको जानने को मिलने वाला है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: May 29, 2024 10:40 IST
Radhika merchant anant ambani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के पहले प्री-वेडिंग फंक्शन्स की खुमारी से लोग अभी निकल भी नहीं पाएं थे कि तभी दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन आयोजित आगाज हो गया है। इटली में ग्रैंड तरीके से क्रूज पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत आज से की जा रही है। गुजरात के जामनगर में सितारों कि महफिल सजाने के बाद अब अंबानी परिवार विदेश में दोनों के एक होने का जश्न मना रहा है। दूसरे प्री-वेडिंग इवेंट में भी भारतीय और विदेशी सितारे शामिल होंगे। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड स्टार इस फंक्शन में परफॉर्म करते नजर आएंगे। ये मेगा इवेंट चार दिनों तक चलेगा और चारों दिन 9 अलग-अलग थीम पार्टीज होंगी। ये कब होंगी और इनमें क्या कुछ होगा ये आपको बताते हैं।

  • 29 मई: पालेरेमेक पर

थीम: 'वेलकम लंच'

ड्रेस कोड: क्लासिक क्रूज
गेस्ट के पहुंचने के बाद खास स्वागत के साथ लंच का आयोजन है। इसमें शानदार खाना खाने को मिलने वाला है। 

  • 29 मई: समुद्र में जहाज पर

थीम: 'स्टारी नाइट'
ड्रेस कोड: वेस्टर्न फॉर्मल्स
स्टार गेजिंग के लिए स्टारी नाइट थीम पार्टी का आयोजन भी है। इस थीम पार्टी में लोग म्यूजिक के साथ क्रूज की झत पर तारे देखते हैं। साथ ही खाने और ड्रिंक्स के भी मजे लेते हैं।

  • 30 मई: रोम की जमीन पर

थीम: 'रोमन हॉलिडे'
ड्रेस कोड: टूरिस्ट चिक अटायर
रोम की जमीन पर अंबानी परिवार के साथ ही उनके गेस्ट भी धमाका करेंगे। पूरा परिवार अपने गेस्ट को रोम का भ्रमण कराएगा। जहां सभी टूरिस्ट की तरह तैयार होकर मस्ती करेंगे। 

  • 30 मई: जहाज पर

थीम: ला डोल्से फ़ार निएंते
ड्रेस कोड: रेट्रो
'ला डोल्से फार निएंते' का सीधा मतलब है कुछ न करने की मिठास। तो इस खास आयोजन में लोगों को आराम फरमाने का मौका मिलेगा। सभी रेट्रो लुक में जहाज पर आराम फरमाते नजर आएंगे।

Radhika merchant anant ambani

Image Source : INSTAGRAM
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग का शेड्यूल।

  • 30 मई: टोगा पार्टी

टोगा पार्टी एक ग्रीक और रोमन कस्टम का हिस्सा है। इस पहने जाने वाले कपड़े बेहद खास होते हैं। दरअसल जो कपड़े पहने जाते हैं उन्हें देखकर लगता है कि ये किसी बेडशीट से बने हैं। ये पूरी तरह से ‘ए रोमन हॉलिडे’ थीम है। 

  • 31 मई: जहाज पर

थीम: 'वी टर्न्स वन अंडर द सन'
ड्रेस कोड: प्लेफुल
ये भी काफी अलग थीम पार्टी होने वाली है। इसमें लोग प्लेफुल अंदाज में नजर आएंगे। कुल मिलाकर काफी मजाक मस्ती इस पार्टी में होगी। 

  • 31 मई: कांस की जमीन पर

थीम: ले मास्करेड
ड्रेस कोड: ब्लैक द मास्करेड
इस थीम पार्टी में सभी लोग चेहरे पर मास्क लगाए नजर आएंगे, यानी इस पार्टी में आप लोगों के चेहरे नहीं देख सकेंगे। ये पार्टी काफी मजेदार होती है।

  • 31 मई: जहाज पर

थीम: पार्डन माई फ्रेंच (आफटर पार्टी)
सभी पार्टीज के बाद एक आफटर पार्टी का भी आयोजन किया गया है। इस आफ्टर पार्टी में लोग नाच गाने करते दिखेंगे। ये सभी पार्टीज के क्लोजर के तौर पर होने वाली है।

  • 1 जून: पोर्टोफिनो की जमीन पर

थीम : 'ला डोल्से वीटा'
ड्रेस कोड: इटैलियन समर
इटैलियन समर ड्रेस कोड में 'ला डोल्से वीटा' थीम पर आखिरी जश्न होगा। ला डोल्से वीटा का मतलब सुखद जीवन होता है। इस इवेंट में लोग कपल को सुखद जीवन की बधाइयां देंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement