Saturday, May 18, 2024
Advertisement

इस सिंगर ने 29 की उम्र में छोड़ी म्यूजिक इंडस्ट्री, अब संभालेंगी पापा का बिजनेस

सिंगर अनन्या बिड़ला जिनकी सिगिंग के फैंस दीवाने हैं लेकिन अब शायद ही उनका गाना अब आप सब सुन पाएंगे। दरअसल, हाल ही में अनन्या बिड़ला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ये एलान किया है कि वह म्यूजिक इंडस्ट्री छोड़ रही हैं। इस खबर को सुनकर उनके फैंस काफी निराश नजर आ रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 07, 2024 23:42 IST
Ananya Birla- India TV Hindi
Image Source : X इस सिंगर ने 29 की उम्र में छोड़ी म्यूजिक इंडस्ट्री

आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी अनन्या बिड़ला की युवाओं के बीच जबरदस्त लोकप्रियता है। उनके गानों को कॉलेज स्टूडेंट्स और युथ द्वारा खासा पसंद किया जाता है। लेकिन हाल ही में अनन्या बिड़ला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को ऐसी खबर दी कि उनपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। फैंस ही नहीं बल्कि उनके पोस्ट से बॉलीवुड के मशहूर एक्टर बॉबी देओल और सिंगर अरमान मलिक का दिल भी टूट गया है। 

सिंगिंग छोड़ संभालेंगी पापा का बिजनेस 

दरअसल, अनन्या बिड़ला ने पोस्ट शेयर कर इस बात का एलान किया है कि अब वह म्यूजिक इंडस्ट्री छोड़ रही हैं। अनन्या ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि- 'दोस्तों, यह बहुत मुश्किल फैसला रहा है। मैं एक ऐसे मोड़ पर पहुंच गई हूं, जहां मेरे लिए मेरे बिजनेसेज और म्यूजिक को बैलेंस कर पाना बहुत मुश्किल है।   इसका मुझ पर काफी बुरा असर पड़ रहा है। अब तक मैंने जितने भी गाने रिलीज किए हैं उन्हें इतना प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में हम अपने ही लोगों द्वारा बनाए गए अंग्रेजी गानों की तारीफ करेंगे। क्योंकि हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। अब समय है कि मैं अपनी सारी ऊर्जा बिजनेस की दुनिया में लगा दूं।'  जी हां, अब अनन्या बिड़ला सिगिंग को छोड़ अपने पापा का बिजनेस संभालेंगी। 

सेलेब्स हुए भावुक 

वहीं अनन्या बिड़ला ने इंस्टा पर ये पोस्ट शेयर करते हुए ये भी लिखा कि - कभी न भुला पाने वाली यादें, इतने सारे प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया। अब सिंगर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लेग उके पोस्ट पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं। फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितारें भी उनके इस फैसले पर दुखी होते हुए नजर आ रहे हैं। सानिया मिर्जा ने अनन्या बिड़ला के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'आपको ढेर सारा प्यार', 'एनिमल' फेम एक्टर बॉबी देओल ने इसपर लिखा- 'आप अपने जीवन में जो कुछ भी करें उसके लिए ऑल द बेस्ट, भगवान आपका भला करे।'

अनन्या के पॉपुलर सॉन्ग्स 

अनन्या के पॉपुलर सॉन्ग्स की बात करें, तो साल 2022 में उनका गाना 'तेरी मेरी कहानी' यूट्यूब पर रिलीज हुआ था। अनन्या ने इस एल्बम में गाना गाने के साथ ही एक्टिंग भी की थी। इसके अलावा  हाल ही में अनन्या ने विद्या बालन की फिल्म 'दो और दो प्यार' में 'जज्बाती है दिल' गाना गाया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement