Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ananya Pandey ने बांद्रा की गलियों में लिए स्ट्रीट फूड के मजे, दोस्तों के साथ ऐसे की मस्ती

Ananya Panday फिल्म 'खो गए हम कहां' में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ तो वहीं मच अवेटेड फिल्म 'ड्रीमगर्ल 2' में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 04, 2022 23:52 IST
ananya pandey- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANANYAPANDAY Ananya Pandey ने बांद्रा की गलियों में लिए स्ट्रीट फूड के मजे

चंकी पांडे की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस Ananya Panday ने कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है। सोशल मीडिया पर अनन्या का तस्वीरें और वीडियो छाए रहते हैं। हाल ही में अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मुंबई के बांद्रा की सड़कों पर चिल करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा की याद आ गई, नव्या हाल ही में भोपाल अपनी नानी जया बच्चन के साथ पहुंची थीं। भोपाल में नव्या ने वहां का स्ट्रीट फूड इंजॉय किया था और सड़क किनारे बाल भी कटवाए थे। अनन्या पर लोग नव्या को कॉपी करने का आरोप लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: VIDEO: Janhvi Kapoor का हुआ भांडा फोड़, एक्ट्रेस ने फैंस से छुपाई थी ये बड़ी बात

Ananya Panday ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वह स्ट्रीट फूड का मजा लेती दिखाई दे रही हैं। महंगी-महंगी कारों में घूमने वालीं अनन्या की इन तस्वीरों को देखकर फैंस हैरान हैं और कमेंट करते हुए उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर ये कौन सी सड़के हैं जहां वो घूम रही हैं। अनन्या पांडे ने बांद्रा की सड़कों को पैदल ही एक्सप्लोर किया। तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा, 'रविवार की दोपहर को बांद्रा की सड़कों पर घूमने जैसा कुछ नहीं है।'

Rani Chatterjee का Video में दिखा रौबदाज अंदाज, शॉर्ट ड्रेस में 'गुच्ची अरमानी...' गाने पर किया डांस

अनन्या पहली तस्वीर में स्ट्रीट स्टाइल चीज सैंडविच खाती दिख रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीरों में वह बांद्रा की सड़कों पर दोस्तों के साथ वॉक करती नजर आ रही हैं। अनन्या ने बिल्ली, गली और ग्राफिटी वाली दीवार की तस्वीरें भी शेयर की, दीवार पर लिखा है, 'औरत बनने का स्ट्रगल नहीं बल्कि औरत होने का पॉवर है।' तस्वीरों में अनन्या व्हाइट क्रॉप टॉप, कार्गों पैंट्स और ब्लू डेनिम कैप में कानों में इविल आई इयररिंग्स के साथ दिख रही हैं। अनन्या का कूल लुक काफी अच्छा लग रहा है। साल 2019 में बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं अनन्या ने अब तक पांच फिल्मों में काम किया है। आने वाले समय में Ananya Panday फिल्म 'खो गए हम कहां' और 'ड्रीम गर्ल 2' में भी दिखाई देंगी। अनन्या आखिरी बार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'लाइगर' में नजर आई थीं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

Shweta Tiwari की बेटी पलक तिवारी ने देसी लुक में शेयर किया BTS Video, फैंस बोले- मां की कॉपी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement