Saturday, June 15, 2024
Advertisement

'बे' बनकर ओटीटी पर धमाल मचाने आ रही हैं अनन्या पांडे, जानिए कब रिलीज होगी 'कॉल मी बे'

अनन्या पांडे जल्द ही अपनी पहली वेब सीरीज 'कॉल मी बे' से ओटीटी पर धमाल मचाने जा रही है। हाल ही में मेकर्स ने इस शो से एक्ट्रेस का पहला लुक रिवील करते हुए इसकी रिलीज की तारीख से भी पर्दा उठा दिया है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 27, 2024 19:47 IST
Ananya Panday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'बे' बनकर आ रही हैं अनन्या पांडे

इन दिनों सिनेमाघरों से ज्यादा ओटीटी पर फिल्मों का धमाल देखने को मिल रहा है। तभी तो तमाम सेलेब्स भी ओटीटी की तरफ रुख कर रहे हैं। करीना, तब्बू, सुष्मिता सेन जैसी तमाम हसीनाओं के बाद अब बाॅलीवुड की एक और हसीना ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो अनन्या पांडे हैं। अनन्या पांडे वैसे तो पहले ही ओटीटी पर दस्तक दे चुकी हैं। अब उनकी नई सीरीज 'कॉल मी बे' आने वाली है, जिसकी रिलीज डेट का भी खुलासा हो चुका है। 

'बे' बनकर आ रही हैं अनन्या पांडे

अमेजॉन प्राइम वीडियो ने हाल ही में अनन्या पांडे को टैग करते हुए 'कॉल मी बे' का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में अनन्या रेड ड्रेस में ब्लिकुल हाॅट बे की तरह नजर आ रही हैं। उनका लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं  'कॉल मी बे' से अनन्या का ये लुक शेयर करते हुए अमेजॉन प्राइम वीडियो ने कैप्शन में लिखा है, 'अपना कैलेंडर अपडेट कर लें, जो आपको ग्लो करे का होगा। कॉल मी बे प्राइम पर 6 सितंबर को।' 

'कॉल मी बे' की कहानी क्या है?

बता दें कि अनन्या पांडे की फिल्म 'कॉल मी बे' की कहानी अनन्या पांडे के ईर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। अनन्या को बे कहकर इस फिल्म में पुकारा जाएगा। बे को पता चलता है कि उसकी सबसे कीमती संपत्ति उसकी स्ट्रीट स्मार्टनेस और स्टाइल है। वहीं फिल्म की पूरी कहानी जानने के लिए आपको  6 सितंबर का इंतजार करना होगा। इस सीरीज में अनन्या पांडे के अलावा वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफरी, निहारिका लायरा दत्त, लीसा मिश्रा और मिनी माथुर जैसे कलाकार नजर आएंगे। इस सीरीज की कहानी को इशिता मोइत्रा, समीना मोटलेकर और रोहित नायर ने लिखा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement