Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अनुपम खेर की मां ने सुनाई उस रात की दास्तां, कहा- ‘मेरे भाई को चिट्ठी दी और कहा आज तुम्हारी बारी है’

अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया और अपनी मां दुलारी से फिल्म के बारे में उनकी राय ली।

India TV Entertainment Desk Written By: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 17, 2022 14:58 IST
anupam kher mom- India TV Hindi
Image Source : INST//ANUPAMPKHER anupam kher mom

Highlights

  • फिल्म को कई राज्यों में टैक्स फ्री भी कर दिया गया है
  • फिल्म में अनुपम खेर ने पुष्कर नाथ पंड‍ित का मुख्य किरदार निभाया है

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है। बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर राजनीतिक नेता तक सभी फिल्म की सराहना कर रहे हैं। फिल्म को कई राज्यों में टैक्स फ्री भी कर दिया गया है। फिल्म में अनुपम खेरने पुष्कर नाथ पंड‍ित का मुख्य किरदार निभाया है।

हाल ही में अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया और अपनी मां दुलारी से फिल्म के बारे में उनकी राय ली। उनकी मां ने बताया कि उनके भाई के साथ उस वक्त क्या हुआ था, जिसे सुनाते सुनाते वो रोने लगीं। उनकी आंख नम नजर आईं।

अनुपम खेर ने 5 मिनट 25 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपनी मां दुलारी से पूछ रहे हैं, ‘आपको ये फिल्म कैसी लग रही है ?’ इस पर वो बोलीं पिक्चर बिल्कुल सही से बनाई है। अगर ये पिक्चर सही नहीं होती, दुनिया नहीं देखती। इन्होंने करा ही ऐसा हमारे साथ है। 10 बजे रात को आकर कहा उठो उठो न‍िकलो न‍िकलो। अब पूरी दुन‍िया के सामने ये बात पहुंच गई क‍ि आख‍िर क्या हुआ था।

ये कहते कहते अनुपम की मां की आंखें भर आईं। उन्होंने कहा, ‘मेरे भाईयों के साथ बहुत बुरा किया। वो आया शाम को और कहा बंद करो सब। वो रामबाग में रहता था। उसका पैलेस मकान था। उसी साल बनाया उसने पानी के ऊपर बनाया था, कहता था मैंने तेरे लिए भी जमीन रखी है, कृष्ण के लिए भी। तुम मेरे पास ही यहां मकान बना लो। जब वो उस दिन शाम को आया तो उसको चिट्ठी मिली नीचे दरवाजे के पास- जिस पर लिखा था, ‘आज आपकी बारी है’। उस बेचारे ने मकान के कागज नहीं उठाए, पासबुक नहीं उठाए, कुछ नहीं उठाया। कहता है मैंने इतने प्यार से ये मकान बनाया है, मैं बर्बाद हो गया, मैं क्या करूं अब... वो मर गया उसी मकान में।

अनुपम खेर इस बातचीत में मां से पूछते हैं आप वहां जाना चाहेंगी? इस पर वो कहती हैं हजार टांगों से वापस जाऊंगी। मैं वहीं मकान लूंगी और वहीं रहूंगी। रिफ्यूजी कैंप में भी मर गए हजारों लोग। इन्हें थोड़ा तरस खाना चाहिए, लेकिन इनको तरस नहीं है। फिल्म में एक आना भी झूठ नहीं है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement