Anupam Kher On Aamir Khan: अनुपम खेर ने आमिर खान को मारा ताना, कहा - ''पहले ऐसा बोला है, तो अब ..’’

Anupam Kher On Aamir Khan: आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने को लेकर अनुपम खेर की प्रतिक्रिया सामने आई है जिसमें उन्होंने एक्टर पर हमला बोला है।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @@R154Poonam
Updated on: August 22, 2022 17:42 IST
Anupam Kher On Aamir Khan:- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupam Kher On Aamir Khan:

Anupam Kher On Aamir Khan: इन दिनों बॉलीवुड पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। ट्विटर पर बॉलीवुड की फिल्मों को लगातार बैश का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में लाल सिंह चड्ढा के रिलीज होने से पहले से आमिर खान की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की गयी। इतना ही नहीं उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा' को लेकर ट्रोलर्स ने ट्विटर पर लगातार बॉयकॉट का ट्रेंड चलाया। इस फिल्म के अलावा बॉलीवुड की कई फिल्में भी बॉयकॉट ट्रेंड का टारगेट बन गई हैं। अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन', विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' और यहां तक की शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' भी इस ट्रेंड का हिस्सा बन गई है। लाल सिंह चड्ढा को रिलीज हुए एक हफ्ते से ज्यादा हो गया है, लेकिन अभी भी फिल्म कोई खास कलेक्शन नहीं कर पाई है।अब इन्हीं चीज़ों को लेकर सीनियर एक्टर अनुपम खेर का एक बयान वायरल हो रहा है, जिसमें वो आमिर खान पर तंज कसते हुए नज़र आ रहे हैं। हाल ही में अनुपम खेर ने एक इंटरव्यू में आमिर की फिल्म के बायकॉट के बारे में बात की है, साथ ही उनके असहिष्णुता पर किए गए कमेंट के बारे में भी बात की। 

अनुपम खेर ने आमिर खान पर साधा निशाना

‘लाल सिंह चड्ढा’ के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद, अनुपम खेर ने आमिर खान पर तंज कसा है।  अनुपम ने कहा, “अगर किसी को लगता है कि उन्हें एक ट्रेंड शुरू करना चाहिए, तो वे ऐसा करने के लिए स्वतंत्र हैं। ट्विटर पर हर दिन नए ट्रेंड आ रहे हैं।" साथ ही उन्होंने आमिर की असहिष्णुता वाले कमेंट पर तंज कसते हुए आगे कहा, "यदि आपने अतीत में कुछ कहा है, तो  आगे चलकर आपको निश्चित रूप से परेशान करेगा।"

 

Happy Birthday Chiranjeevi: सुपरस्टार चिरंजीवी के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर आई बधाईयों की बाढ़

आमिर खान ने भारत को बताया था अहिष्णु देश

आमिर खान ने साल 2015 में कहा था कि वह देश में होने वाली घटनाओं से डरा हुआ महसूस करते हैं और उनकी पत्नी किरण राव ने ​​​​सुझाव दिया था कि उन्हें देश छोड़ देना चाहिए। इस बयान से भारत में कोहराम मच गया था।

आपको बता दें, अनुपम खेर 90 के दशक में आमिर खान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। इन दोनों के दोस्ती के किस्से भी मशहूर हैं। ऐसे में अब आमिर खान, अपने मित्र अनुपम खेर के इस कमेंट पर को क्या जवाब देते हैं देखना बेहद दिलचस्प होगा। 

House of The Dragons: पहले एपिसोड से ही सीरीज ने मचाया तहलका, जानिए क्या है 'Game Of Thrones' से कनेक्शन

Zomato Ad Controversy: Hrithik Roshan के 'महाकाल' वाले एड पर कंपनी ने मांगी माफी, सफाई में कही ये बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन