Friday, April 19, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा बनने वाली हैं दूसरी बार मां, विदेशी क्रिकेटर ने विराट कोहली के ब्रेक पर किया खुलासा

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर जल्द ही दूसरी बार किलकारी गूंजने वाली है। विराट के टेस्ट सीरीज के पहले और दूसरे मुकाबले से अपना नाम वापस लेने के बाद एबी डिविलियर्स ने किया खुलासा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 03, 2024 20:40 IST
Anushka Sharma and Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : X Anushka Sharma and Virat Kohli

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के घर फिर से खुशियां दस्तक देने वाली हैं। यह कपल जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाला है। हालांकि लंबे समय से इस बात के कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन अब इस बात का खुलासा दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने सोशल मीडिया पर किया है। इस खुलासे के बाद से ही लोग इस कपल को शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर किया खुलासा 

बात कुछ ऐसी है कि बीते दिनों विराट ने भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले और दूसरे मुकाबले से अपना नाम वापस ले लिया था। जिसकी वजह पारिवारिक बताई गई थी। अब यह दावा किया जा रहा है कि विराट इस वक्त देश से बाहर अपनी पत्नी के साथ हैं। विराट के करीबी दोस्त डिविलियर्स ने इस कहा है कि विरुष्का के घर एक बार फिर किलकारी गूंजने वाली है। डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक फैन से बात करते हुए यह राज खोला है। उन्होंने कहा, "यह विराट कोहली के लिए पारिवारिक समय है। उनके घर दूसरा बच्चा आने वाला है।"

डिविलियर्स ने प्रशंसक को दिए जवाब में किया खुलासा

जब यूट्यूब पर डिविसियर्स फैंस के सवालों के जवाब दे रहे थे तब एक फैन ने उनसे विराट के बारे में पूछा और विराट के साथ मैसेज पर हुई चर्चा का जिक्र किया। जिसके जबाव में डिविलियर्स ने कहा, "मुझे बस यह देखने दीजिए कि उन्होंने क्या कहा। मैं बस आपको (फैंस को) थोड़ा सा प्यार देना चाहता हूं। तो मैंने उसे लिखा कि कुछ समय से आपसे मिलना चाहता था। आप कैसे हैं?" इसके जवाब में विराट ने कहा, "अभी मुझे अपने परिवार के साथ रहने की जरूरत है। मैं अच्छा हूं।"

विराट की करी जमकर तारीफ

इस बारे में आगे बोलते हुए डिविलियर्स ने कहा, "हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। हां, यह परिवार का समय है और चीजें उनके लिए काफी जरूरी हैं। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार है आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते।"

आपको बता दें कि विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर साल 2017 को शादी रचाई थी। दोनों ने काफी सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। विराट और अनुष्का एक बच्ची है जिसका नाम वामिका है। 

इन्हें भी पढ़ें-

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने शादी से पहले किया 'अखंड पाठ', एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

टीवी शो 'झनक' की एक्ट्रेस डॉली सोही ने सर्वाइकल कैंसर के कारण काम से लिया ब्रेक, शेयर की इमोशनल पोस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement