Friday, April 19, 2024
Advertisement

इस कंपनी पर बुरी तरह भड़कीं अनुष्का शर्मा, कही ये बात...

एक ब्रांड ने बिना अनुमति के अनुष्का शर्मा की तस्वीरें शेयर कर दी, जिससे एक्ट्रेस ने गुस्से कुछ ऐसा कहा। एक्ट्रेस इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 19, 2022 23:27 IST
Anushka Sharma - India TV Hindi
Image Source : ANUSHKA SHARMA Anushka Sharma

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अनुष्का जल्द ही फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में भारतीय क्रिकेटर की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बॉलर झुलन गोस्वामी के बॉयोपिक में नजर आने वाली हैं। वहीं कुछ दिनों पहले ही अपनी शादी की सालगिरह पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने वेकेशन्स की तस्वीरें शेयर की थीं। अनुष्का ने बेटी वामिका की फोटो भी शेयर की थी लेकिन बेटी का चेहरा छुपा दिया था। अब अनुष्का शर्मा एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं, लेकिन इस बार वह काफी गुस्से में नजर आई हैं। 

इस कंपनी पर बुरी तरह भड़कीं अनुष्का शर्मा puma

Image Source : ANUSHKA SHARMA
Anushka Sharma

एक स्पोर्ट्सवियर ब्रांड द्वारा इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की 'अनुमति' के बिना उनकी तस्वीरों को शेयर करने के बाद एक्ट्रेस ने गुस्से में रिएक्ट किया है। उन्होंने उस ब्रांड को उनकी पोस्ट हटाने के लिए भी कहा है। अनुष्का ने बिना सहमति के उनकी तस्वीर पोस्ट करने के लिए स्पोर्ट्स ब्रांड प्यूमा के लिए गुस्सा हाजिर किया है. एक्ट्रेस ने लिखा, "अरे, प्यूमा इंडिया? मुझे यकीन है कि आप जानते हैं कि प्रचार के लिए मेरी तस्वीरों का इस्तेमाल करने से पहले आपको अनुमति लेनी होगी, क्योंकि मैं आपका एंबेसडर नहीं हूं...कृपया इसे हटा लें..."

प्यूमा इंडिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर ब्रांडेड कपड़े कुछ स्टार्स की फोटोज पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा भी शामिल थीं। हालांकि, बैंड से तस्वीरों को हटाने की अनुष्का की अपील के बावजूद भी फोटो प्यूमा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिखाई दे रही हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा हाल में बाबिल खान और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'कला' में एक कैमियो में नजर आई थीं। इसके अलावा अनुष्का भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की बायोपिक फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: क्या सई, पत्रलेखा के सवालों के जाल में फंस जाएंगी या बनेगी हमदर्द

Bigg Boss: घर के इस सदस्य ने दूसरों के रिश्तों पर उठाए सवाल

जेम्स कैमरून ने फिल्म 'Titanic' को लेकर हो रही चर्चा पर खोला चौंकाने वाला राज!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement