Saturday, April 20, 2024
Advertisement

जेम्स कैमरून ने फिल्म 'Titanic' को लेकर हो रही चर्चा पर खोला चौंकाने वाला राज!

हॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्म देने वाले निर्देशक जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार 2' लगातार सुर्खियां में बनी हुई है। 'अवतार 2' ब्लॉकबस्टर कलेक्शन कर रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 19, 2022 21:00 IST
avatar the way of water- India TV Hindi
Image Source : TITANIC - JAMES CAMERON james cameron

साल 2009 में आई जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार' ने पूरी दुनिया में धूम मचाई दी थी। 'अवतार: द वे ऑफ वाटर' कल दुनियाभर में रिलीज हो चुकी है, फिल्म रिलीज के पहले ही दुनियाभर में धूम मचा रही थी और रिलीज के बाद मूवी ब्लॉकबस्टर कलेक्शन रही है। फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वाटर' का ट्रेलर और टीजर दोनों ही जबरदस्त थे। ट्रेलर और टीजर देखने के बाद आप फिल्म बिना देखे नहीं रह सकते हैं, इसके पहले पार्ट के बाद इस फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए लोगों ने 13 साल का तक इंतजार किया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है। फिल्म भारत में सभी भाषाओं में पहले दिन 40 करोड़ रुपये के करिब कारोबार कर रही है।

फिल्म के निर्देशक जेम्स कैमरून एक बार फिर नया खुलासा किया है, लेकिन इस बार फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वाटर' से जुड़ी कोई खबर नहीं है। इस बार जेम्स कैमरून ने फिल्म 'टाइटैनिक' के बारे में कुछ बातें शेयर कि है। जेम्स कैमरून इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'अवतार 2' को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच डायेरक्टर ने ऑस्कर विनिंग फिल्म 'टाइटैनिक' के एक खुलासा किया है। 

हाल में जेम्स कैमरून ने 25 साल से टाइटैनिक के क्लाइमेक्स सीन को लेकर चली आ रही बहस को खत्म कर दिया है। दरअसल, फिल्म के आखिरी सीन में जिस तरह हीरो, हीरोइन की जान बचाने के लिए खुद की कुर्बानी दे देता है, उसे लेकर आज भी दर्शक हैरान हैं। लोगों को जैक (एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो) की मौत पच नहीं पाती, वहीं बर्फीले समंदर में सिर्फ हीरोइन रोज (केट विंस्लेट) का जिंदा बच जाना भी अखरता रहा है। इस पर जेम्स ने कहा कि फिल्म की कहानी की डिमांड पर जैक की मौत जरूरी थी। साल 1997 में रिलीज हुई टाइटैनिक को जेम्स कैमरन ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म ने 14 ऑस्कर नॉमिनेशन हासिल किए थे और 11 अवॉर्ड जीतकर इतिहास दर्ज कर दिया था। आज भी बॉक्स ऑफिस पर 2.2 बिलियन डॉलर की कमाई के साथ टाइटैनिक तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी हुई है।

ये भी पढ़ें-

ऐश्वर्या और रणवीर सिंह का पीकेएल फाइनल के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है

Bigg Boss: घर के इस सदस्य ने दूसरों के रिश्तों पर उठाए सवाल

2022 में बॉलीवुड की यह फिल्म रही है चर्चा का विषय, इन मूवी की कहानियां लोगों को आईं पसंद

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement