Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या और रणवीर सिंह का पीकेएल फाइनल के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है

काले रंग की फ्लोरल जैकेट और टोपी पहने रणवीर नजर आ रहे हैं वहीं अभिनेत्री ने पिंक पैंथर्स की सफेद जर्सी पहनी हुई है। बच्चन परिवार के लिए वीकेंड किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं था।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 19, 2022 20:32 IST
ranveer singh kiss aishwarya rai bachchan- India TV Hindi
Image Source : PRO KABADDI LEAGUE Pro Kabaddi League

प्रो कबड्डी लीग के फाइनल में ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या अभिषेक की टीम को सपोर्ट करने पहुंचीं। कबड्डी लीग में ऐश्वर्या और रणवीर ने एक दूसरे संग खूब मस्ती की सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या और रणवीर सिंह की एक वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के फाइनल के वक्त बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। प्रो कबड्डी चैंपियनशिप मुंबई में आयोजित की गई थी। फीफा विश्व कप फाइनल के लिए कतर रवाना होने से पहले रणवीर भारत में पीकेएल फाइनल में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या बच्चन के साथ शामिल हुए थे।

प्रो कबड्डी लीग से अभिषेक और ऐश्वर्या के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच रणवीर और ऐश्वर्या की एक क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस ऐश्वर्या, आराध्या और रणवीर हंसी मजाक करते नजर आ रहे हैं। इसे एक चर्चा वेबसाइट में भी पोस्ट किया गया था। काले रंग की फ्लोरल जैकेट और टोपी पहने रणवीर बहुत अच्छे दिख रहे हैं वहीं अभिनेत्री ने पिंक पैंथर्स की सफेद जर्सी पहनी हुई है। इस दौरान वह उससे बात करते समय उसकी नाक पर प्यारी सी चिकोटी काटती है। जिस पर रणवीर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं।

वायरल वीडियो में रणवीर सिंह, ऐश्वर्या राय और आराध्या साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। एक दूसरे से मिलकर रणवीर और ऐश्वर्या काफी खुश और एक्साइटेड लग रहे हैं। ऐश्वर्या, रणवीर के अंदाज और बातों से इंप्रेस होकर उनके गाल खींच रही हैं, जबकि आराध्या दोनों को देखकर मुस्कुरा रही हैं। ऐश्वर्या और रणवीर की क्यूट बॉन्डिंग फैंस को बहुत पसंद आ रही है। रणवीर सिंह को प्रो कबड्डी लीग का फाइनल मैच अटेंच करते देखा गया, उसके बाद फीफा वर्ल्ड कप के फिनाले में भी पहुंचे। जहां उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी उनके साथ मौजूद रहीं। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss: घर के इस सदस्य ने दूसरों के रिश्तों पर उठाए सवाल

'बॉर्डर' में सुनील शेट्टी ने निभाया था जिस जांबाज का किरदार, नहीं रहे भारत-पाक युद्ध के हीरो भैरों सिंह राठौड़

2022 में बॉलीवुड की यह फिल्म रही है चर्चा का विषय, इन मूवी की कहानियां लोगों को आईं पसंद

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement