Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: क्या सई, पत्रलेखा के सवालों के जाल में फंस जाएंगी या बनेगी हमदर्द

नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। पत्रलेखा, सई को सवालों के जवाब देने को कहती है। सई , पत्रलेखा को निश्चित रहने को कहती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 19, 2022 22:39 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 19 december- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin टीआरपी लिस्ट में लगातार बना हुआ है। नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। सीरियल में रोजाना ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलते है। जिस वजह से अपने पहले दिन से ही स्टार प्लस का यह सीरियल टीआरपी की लिस्ट में जगह बनाए हुए हैं। बीते दिन 'गुम है किसी के प्यार में' के एपिसोड में देखने को मिला था कि एक्सीडेंट के बाद पत्रलेखा जिंदगी और मौत के बीच झूल रही होती है और फिर सई पत्रलेखा का इलाज करती है। लेकिन अपकमिंग एपिसोड में भी नया ट्विस्ट आने वाला है, जिस वजह से पत्रलेखा विराट से दूरी बनाती हुई नजर आएगी।

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि सई पत्रलेखा का इलाज करती है, जिस वजह से पत्रलेखा मौत के मुंह से बाहर आ जाती है। यह खबर सुनकर अस्पताल में मौजूद घर के सभी लोग राहत की सांस लेते हैं तो वहीं, विराट भी खुश हो जाता है। इसी वजह से विराट, पत्रलेखा से मिलने अंदर रूम में जाता है। तब विराट सई को धन्यवाद करता है। इस दौरान विराट ने सई का हाथ भी पकड़ा हुआ होता है और यही चीज पत्रलेखा देख लेती है, जिस वजह से पत्रलेखा का मुंड़ खराब हो जाता है।

पत्रलेखा से पूरा परिवार मिलने के लिए अंदर रूम में आते हैं। इस दौरान विराट की मां पत्रलेखा को समझाती हैं कि सई की वजह से उसकी जान बची है। हालांकि, काकू पीछे से बोल पड़ती हैं कि सई की वजह से ही आज पत्रलेखा इस हालत में है। काकू बोलती हैं कि अगर सई नहीं होती तो पत्रलेखा की हालत यह नहीं होती। इस बीच काकू अपनी बहू पत्रलेखा को शेरनी भी कहती हैं। वहीं, करिश्मा बीच-बीच में ताने देते हुए कहती है कि आज एक सौतन ने दूसरी की जान बचाई है, जिस वजह से विराट भड़क जाता है और सभी को बाहर जाने के लिए बोल देता है।

अपकमिंग एपिसोड में पत्रलेखा ठीक होकर घर भी लौट आएगी। इस बात की सबसे ज्यादा खुशी विनायक को होती है। विनायक अपनी मां पत्रलेखा के सामने नंगे पैर आता है और यह देखकर पत्रलेखा भी हैरान रह जाती है।

ये भी पढ़ें-

जेम्स कैमरून ने फिल्म 'Titanic' को लेकर हो रही चर्चा पर खोला चौंकाने वाला राज!

Bigg Boss: घर के इस सदस्य ने दूसरों के रिश्तों पर उठाए सवाल

ऐश्वर्या और रणवीर सिंह का पीकेएल फाइनल के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement