Monday, April 29, 2024
Advertisement

'अभी न जाओ छोड़कर...', गृह मंत्री अमित शाह के लिए आशा भोसले ने गाया स्पेशल गाना, देखें वीडियो

गायिका आशा भोसले ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के दौरान उन्हें कई गाने सुनाए। पद्मविभूषण से सम्मानिता आशा भोसले और अमित शाह की मुलाकात के पीछे एक खास मकसद रहा। इस मुलाकात के वीडियो भी सामने आए हैं।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Jaya Dwivedie Updated on: March 06, 2024 13:39 IST
Asha Bhosale amit shah- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आशा भोसले और अमित शाह।

आज मुंबई में गायिका आशा भोसले और गृह मंत्री अमित शाह की खास मुलाकात हुई। दोनों ने इस दौरान बातचीत की और कई मुद्दों पर इस विचार भी साझा किए। आशा भोसले और गृह मंत्री अमित शाह की मुलाकात के दौरा गानों का भी दौर चला। आशा भोसले ने गृह मंत्री अमित शाह के लिए खास गानों की पेशकश की, जिसे सुनकर गृह मंत्री भी मोहित हो गए। अपनी मंत्रमुद्ध करने वाली आवाज से आसा भोसले ने सभी मौजूद लोगों का दिल जीत लिया। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने कई भाषाओं में गाना गाया।

अमित शाह को सुनाया खास गाना

गायिका आशा भोसले के फोटो बायोग्राफी का विमोचन केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने किया। सह्याद्री अतिथि गृह पर हुए इस कार्यक्रम में बीजेपी मुंबई अध्यक्ष आशीष शेलार और आशा भोसले के साथ ही उनके परिवार के कुछ लोग मौजूद रहे। 'बेस्ट ऑफ आशा' इस फोटो बायोग्राफी में प्रसिद्ध फोटोग्राफर गौतम राज्याध्यक्ष ने आशा भोसले की कई खास तस्वीरें शामिल की हैं। इस खास मुलाकात के दौरान आशा भोसले ने देवा आनंद की फिल्म 'हम दोनों' का गाना 'अभी न जाओ छोड़कर...' गाया। इसके बाद दो गुजराती गाने भी गाती नजर आईं। 

42 तस्वीरों का है संग्रह

प्रसिद्ध फोटोग्राफर गौतम राजाध्यक्ष ने आशा भोसले की तस्वीरें मुंबई भाजपा अध्यक्ष विधायक आशीष शेलार की पहल और वैल्युबल ग्रुप के सहयोग से 'बेस्ट ऑफ आशा' पुस्तक में प्रकाशित की हैं। इस पुस्तक को गायिका की 42 अलग-अलग तस्वीरों को लगाकर तैयार किया गया है, जो उनकी पुरानी यादों को लोगों के सामने खूबसूरती से प्रस्तुत करेंगी।

म्यूजिक है आशा जी की सांसें

हाल में आशा भोसले ने अपने इंटरव्यू में म्यूजिक के प्रति उनके प्यार को जाहिर किया था। आशा भोसले का कहना है, 'हमारी सांसें नहीं होती हैं तो आदमी मर जाता है। मेरे लिए संगीत मेरी सांस है। मैंने इसी सोच के साथ अपना जीवन जिया है। मैंने संगीत को बहुत कुछ दिया है। मुझे काफी अच्छा लगता है कि मैं मुश्किल समय से उबर गई हूं। कई बार मुझे लगा कि मैं नहीं टिक सकूंगी, लेकिन मैं टिकी रही।’ आशा भोसले आज अपने जन्मदिन के मौके पर दुबई में परफॉर्म करने वाली हैं। वो इस मौके पर दिग्गज सिंगर्स को याद करेंगी। 

ये भी पढ़ें: अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग की बस एक फोटो देखकर भड़क गईं अरशद वारसी की पत्नी, बोलीं- दिल टूट गया

 इतना बड़ा हो गया है 'सूर्यवंशम' का 'छोटा भानु प्रताप', 25 सालों बाद अब ऐसा दिखता है अमिताभ बच्चन का ऑन स्क्रीन बेटा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement