Friday, March 29, 2024
Advertisement

Ashish Vidyarthi की नई पत्नी के हैं बड़े-बड़े लोगों से ताल्लुकात, Photos Viral

Ashish Vidyarthi अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ काफी खुश हैं। उन्होंने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी की है। उनकी दूसरी पत्नी की तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रही हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: May 26, 2023 12:24 IST
Ashish Vidyarthi and Rupali Barua, Ashish Vidyarthi, Rupali Barua- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ashish Vidyarthi and Rupali Barua

बॉलीवुड के दमदार एक्टर आशीष विद्यार्थी ने बीते दिन सबको चौंका दिया। उन्होंने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी कर ली। ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। फोटोज वायरल होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया। आशीष अपनी नई पत्नी के साथ तस्वीरों में बहुत खुश नजर आए। आशीष की शादी की तस्वीरें देखने के बाद से ही लोग उनकी दूसरी पत्नी के बारे में जानने के लिए बेचैन हो गए हैं। 

शादी से काफी खुश हैं आशीष

शादी की फोटोज में Ashish Vidyarthi अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। फिल्मों में खलनायक का किरदार निभाकर मशहूर हुए आशीष विद्यार्थी की शादी की फोटोज पर कमेंट करते हुए फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। आशीष विद्यार्थी और उनकी नई पत्नी ने ट्रेडिशन कपड़े पहने हैं। उनकी नई पत्नी का नाम रुपाली बरुआ है। रुपाली एक बिजनेस विमेन है और बंगाल की रहने वाली हैं। 

टीवी सेलेब्स के साथ है उठना-बैठना
रुपाली बरुआ की कई तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स के साथ वो नजर आ रही हैं। उन्होंने दिव्यांका त्रिपाठी के साथ भी तस्वीर पोस्ट की हैं, जो कि 'ये हैं मोहब्बतें' के दौरान की हैं। उन्होंने इस शो के सेट पर कई और एक्टर्स के साथ भी तस्वीरें क्लिक कराई हैं। यही नहीं उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर वरुण सोबती के साथ भी उनकी एक पुरानी तस्वीर है। वो 'इस प्यार को क्या नाम दूं' के सेट पर भी नजर आ चुकी हैं। तस्वीरों में उनके साथ अनीता हसनंदानी भी नजर आ रही हैं। 

रुपाली को डांसिंग का क्रेज
रुपाली को डांसिंग और सिंगिंग का भी क्रेज है। वो अक्सर अपने डांस और म्यूजिक सेशन्स के वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। रुपाली को नई जगहों पर खूमने का भी शॉक है। वो नई जगह एक्सप्लोर करने के बाद वहां की तस्वीरें पोस्ट करती हैं। आशीष को भी घूमना काफी पसंद है।

दोस्ती के बाद प्यार में बदला दोनों का रिश्ता
बता दें, आशीष विद्यार्थी की दूसरी पत्नी रुपाली बरुआ असम की रहने वाली हैं और पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। रुपाली बरुआ कोलकाता में खुद का फैशन स्टोरी भी चलाती हैं। आशीष और रुपाली के बीच पहले दोस्ती हुई, जिसके बाद दोनों ने  कोर्ट मैरिज किया है। आशीष विद्यार्थी ने एक इंटरव्यू में कहा कि जीवन के इस पड़ाव पर, रुपाली से शादी करना उनके लिए एक असाधारण अहसास है।

ये भी पढ़ें: 

The Kerala Story के बाद इस फिल्म को लेकर भड़की ममता सरकार, थमा दिया नोटिस!

Salman Khan का दिखा IIFA में जलवा, फैन की तरह लाइन में खड़े रहे विक्की कौशल; Video Viral

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement