Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'डीजे टिल्लू' के ट्रेलर लॉन्च पर पत्रकार ने नेहा शेट्टी के बारे में किया अनैतिक सवाल, एक्ट्रेस ने लगाई फटकार

डीजे टिल्लू के ट्रेलर लॉन्च पर, सिद्धू जोन्नालगड्डा ने अपनी सह-कलाकार नेहा शेट्टी के बारे में एक सेक्सिस्ट सवाल का जवाब देने से परहेज किया। वहीं असंवेदनशील सवाल पूछने पर अभिनेत्री ने पत्रकार को फटकार लगाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: February 03, 2022 19:41 IST
 journalist made immoral questions about Neha Shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- NEHA SHETTY Neha Shetty News

Highlights

  • नेहा शेट्टी ने ट्विटर पर वीडियो ट्वीट करके पत्रकार को फटकार लगाई।
  • फिल्म के निर्देशक ने एक्ट्रेस के ट्वीट पर माफी मांगी।

तेलुगू अभिनेत्री नेहा शेट्टी अपनी आने वाली फिल्म डीजे टिल्लू के ट्रेलर लॉन्च पर एक रिपोर्टर द्वारा एक सेक्सिस्ट सवाल पूछे जाने पर भड़क गई थीं। लॉन्च के वक्त फिल्म के हीरो सिद्धू जोन्नालगड्डा सवालों के जवाब दे रहे थे और जब एक पत्रकार ने नेहा के बारे में एक सेक्सिस्ट सवाल पूछा तो वह चौंक गए। पत्रकार को उनके अनैतिक सवाल के लिए फटकार लगाने के लिए अभिनेत्री ने ट्विटर का सहारा लिया।

अभिनेता सिद्धू जोन्नालगड्डा अपनी आगामी फिल्म डीजे टिल्लू की रिलीज के लिए तैयार हैं। ट्रेलर 2 फरवरी को हैदराबाद में लॉन्च किया गया था। निर्माता नागा वामसी सहित पूरी टीम ने इवेंट में मौजूद मीडिया से सवाल किए।

जब सिद्धू की बारी थी, तो एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने गिना कि नेहा शेट्टी के कितने तिल हैं। उनका सवाल डीजे टिल्लू के ट्रेलर के एक डायलॉग के संदर्भ में था। सिद्धू ने कहा कि वह इस सवाल से बचना चाहेंगे और आगे बढ़ गए।

लेकिन, ट्रेलर लॉन्च से इस घटना की एक क्लिपिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। नेहा शेट्टी ने वीडियो साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और पत्रकार को फटकार लगा दी। 

निर्माता नागा वामसी ने कमेंट सेक्शन में लिखा "क्षमा करें नेहा यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement