Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

हुमा कुरैशी ने 'मिथ्या' के ट्रेलर के बाद फिर दी खुशखबरी, 'दंगल' फेम नितेश तिवारी संग करेंगी काम

हुमा इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्म - गंगूबाई काठ्यावाड़ी में एक विशेष भूमिका में दिखाई देंगी, जो निर्देशक संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित है और 25 फरवरी को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: February 03, 2022 16:12 IST
Huma Qureshi - India TV Hindi
Image Source : HUMA QURESHI Huma Qureshi 

Highlights

  • हुमा कुरैशी की फिल्म 'मिथ्या' 18 फरवरी को Zee5 पर रिलीज होगी।
  • हुमा कुरैशी जल्द ही नितेश तिवारी और अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म में भी नजर आएंगी।

 हुमा कुरैशी के लिए साल 2022 की शुरुआत धमाकेदार रही है। सिर्फ एक महीने में 3 फिल्मों की रिलीज के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए हुमा पूरी तरह तैयार हैं। इसकी शुरुआत साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज 'मिथ्या' से होती है जो 18 फरवरी को Zee5 पर रिलीज होगी।  फिर तमिल सुपर स्टार अजित के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक "वलमाई" में एक्ट्रेस कुछ हाई ऑक्टेन स्टंट करते दिखाई देगी।  ऐसा पहली बार होगा जब हुमा एक्शन करती नजर आएंगी।  यह फिल्म 24 फरवरी को 4 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज हो रही है। महीना खत्म होने से पहले, हुमा इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित हिंदी  फिल्म - गंगूबाई काठ्यावाड़ी में एक विशेष भूमिका में दिखाई देंगी, जो निर्देशक संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित है और  25 फरवरी को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

 हुमा कुरैशी कहती है कि, “काम के मामले में 2021 मेरे लिए एक विशेष वर्ष रहा है, 2022 भी कुछ अलग नहीं दिख रहा है।  मुझे उम्मीद है कि मुझे अपने प्रशंसकों से वही प्यार और सराहना मिलेगी।  केवल एक महीने में 3 अलग-अलग फिल्मों के साथ दर्शकों से मिलने में सक्षम होना सुखद अनुभव है। भगवान दयालु हैं।”

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी जल्द ही नितेश तिवारी और अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म में भी नजर आएंगी। एक सूत्र के मुताबिक, "यह एक महिला केंद्रित फिल्म है। अश्विनी और नितेश चाहते थे कि हुमा लीड रोल निभाएं। दोनों, पति और पत्नी, अब तक हुमा के अधिकांश प्रदर्शनों से बहुत प्रभावित हुए हैं। हुमा ने शायद अभी तक फिल्म साइन नहीं की है, लेकिन चुनाव कर लिया गया है। तौर-तरीकों पर तेजी से काम किया जा रहा है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement