Sunday, April 28, 2024
Advertisement

एटली ने शेयर किया 'वीडी 18' के मुहूर्त पूजा का वीडियो, वरुण धवन-कीर्ति सुरेश के साथ फिल्म में नजर आएंगी ये हसीना

मकर संक्रांति के मौके पर एटली ने अपनी फिल्म 'वीडी 18' की अनाउंसमेंट कर दी है। हाल ही में फिल्म के मुहूर्त पूजा का वीडियो सामने आया है, जिसमें शूटिंग के कुछ बिहाइंड द सीन मोमेंट्स भी दिखाए गए हैं। फिल्म में वरुण धवन, कीर्ति सुरेश के अलावा ये दो हसीनाएं भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: January 14, 2024 17:36 IST
varun dhawan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN वरुण धवन की फिल्म 'वीडी 18' का मुहूर्त वीडियो आया सामने

एटली कुमार की आगामी फिल्म 'वीडी 18' को लेकर जोर-शोर से चर्चा हो रही है। शाहरुख खान के साथ 'जवान' फिल्म में धमाल मचाने के बाद अब एटली 'वीडी 18' में वरुण धवन के साथ काम करते नजर आएंगे। एटली कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए मकर संक्रांति के मौके पर मुहूर्त पूजा की और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो कि खूब वायरल हो रहा है। 

'वीडी 18' की मुहूर्त पूजा का वीडियो 

सामने आए फिल्म की मुहूर्त पूजा के वीडियो में वरुण धवन, कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी जैसे सितारे नजर आ रहे हैं। सभी इस दौरान ट्रेडिशनल लुक में नजर आए। शूटिंग शुरू करने से पहले एटली समेत पूरी टीम ने भगवान का आशीर्वाद लिया। वहीं इस वीडियो में फिल्म के कुछ एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग भी दिखाई गई। BTS मोमेंट में कुछ इंटेंस एक्शन थे, जिसे एटली मॉनीटर कर रहे थे। वीडियो के आखिर में बताया गया कि फिल्म का टाइटल जल्द ही रिवील किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग अभी जारी है। 

वरुण धवन ने भी शेयर किया वीडियो

वहीं एटली के अलावा वरुण धवन ने भी इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- टाइटल से जल्द ही पर्दा उठेगा।' बता दें कि इस फिल्म में वरुण धवन, कीर्ति और वामिका के साथ स्क्रीन करेंगे। कीर्ति पहली बार हिंदी सिनेमा में कदम रख रही हैं। वहीं, बिग स्क्रीन में वामिका का भी डेब्यू है।

वरुण धवन वर्कफ्रंट

वहीं वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करे तो उनकी आखिरी फिल्म 'बवाल' थी,जो कि बीते साल 21 जुलाई को रिलीज हुई थी। यह फिल्म ओटीटी पर दिखाई गई थी, जिसमें उन्हें अपनी परफॉर्मेस को खूब तारीफें मिलीं। पहली बार फैंस को जाह्नवी कपूर के साथ वरुण की जोड़ी देखने को मिली थी। वहीं, एक्टर के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो 'वीडी18' के अलावा वरुण जल्द ही 'रणभूमि' और 'इक्कीस' में नजर आ सकते हैं। इसके अलावा वरुण सामंथा रुथ प्रभु के साथ 'सिटाडेल' के हिंदी वर्जन में नजर आएंगे। एक्टर के पास 'भेड़िया 2' समेत कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं।

ये भी पढ़ें:

परिणीति चोपड़ा ने शादी के बाद मनाई पहली लोहड़ी, सामने आई सेलिब्रेशन की इनसाइड तस्वीरें

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान को अभिरा से हुआ प्यार, रूही करेगी ब्लैकमेल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement