Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान को अभिरा से हुआ प्यार, रूही करेगी ब्लैकमेल

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि अरमान को अभिरा से प्यार हो जाता है, लेकिन रूही को उनसे जलन होती है। रूही अपने प्यार को पाने के लिए अरमान को शादी करने के लिए ब्लैकमेल करती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 14, 2024 15:06 IST
yrkkh, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ये रिश्ता क्या कहलाता है

समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को खूब प्यार मिल रहा है। शो में आए ट्विस्ट एंड टर्न्स ने सभी को हैरान कर दिया है। अभिरा और अरमान शादीशुदा हैं, लेकिन वे सिर्फ इसलिए साथ हैं क्योंकि अक्षरा ऐसा चाहती थी। अरमान ने अक्षरा से वादा किया था कि वह अभिरा को वकील बनने में मदद करेगा। अब अरमान-अभिरा को साथ देख रूही को जलन होती है क्योंकि वह अब भी अरमान से प्यार करती है। वहीं कहानी में नया मोड़ आने वाला है। रूही, अरमान को ब्लैकमेल करते नजर आने वाली है।

अभिरा-अरमान का प्यार

रोहित को अपने भाई अरमान और उसकी पत्नी रूही के अफेयर के बारे में पता चल जता है। अतीत के बारे में जानने के बाद वह घर छोड़कर चला जाता है। हर कोई मानता है कि वह मर गया है, लेकिन दादीसा नहीं मानती। जैसे-जैसे हम अभिरा और अरमान की दोस्ती बढ़ती देख रहे हैं, रूही को और जलन होने लगती है। अरमान-अभिरा को सपोर्ट करता है और उसकी पढ़ाई में मदद करने लगता है। अभिरा अपनी पहली परीक्षा पास कर ली है और अभिरा और अरमान एक-दूसरे को गले लगाते हैं। 

YRKKH में मकर संक्रांति का जश्न

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में हम घर में मकर संक्रांति का जश्न देखेंगे। दादीसा महोत्सव के लिए बड़ी हस्तियों को आमंत्रित करती हैं और हम 'बातें कुछ अनकही सी' के कलाकारों को शो में आते देखेंगे। त्योहार के दौरान, हम अभिरा और अरमान को एक साथ खुशी से नाचते हुए देखेंगे। अरमान भी धीरे-धीरे उसे पसंद करने लगेंगी।

रूही-अरमान को करेगी ब्लैकमेल 

उसे अभिरा से प्यार हो जाएगा, लेकिन रूही को यह बात नजर आने लगेगी। उसे बुरा लगेगा और फिर वह अरमान को ब्लैकमेल करना शुरू कर देगी। वह अरमान से उससे शादी करने के लिए कहेगी। वह उसे ब्लैकमेल करेगी कि अगर उसने शादी नहीं की तो वह सभी को उनके अतीत के बारे में बता देगी।

ये भी पढ़ें:

'बिग बॉस 17' के इस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में आए MC Stan, कहा- 'ट्रॉफी आ रही है...'

Deepika-Ranveer के फैन ने शेर खुल गए सॉन्ग पर किया हुक स्टेप, 'फाइटर' एक्ट्रेस का ऐसा रहा रिएक्शन

हेमा मालिनी अयोध्या में रामायण पर प्रस्तुत करेंगी नृत्य नाटिका, शेयर किया वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement