महाकालेश्वर मंदिर में विरोध पर बोले अयान मुखर्जी- 'मुझे रणबीर, आलिया के लिए बुरा लगा'

निर्देशक अयान मुखर्जी ने उस मुद्दे पर बात की जहां अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर जाने की अनुमति नहीं मिली।

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: September 07, 2022 23:04 IST
रणबीर, आलिया- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- AYAN रणबीर, आलिया

Highlights

  • 2011 में दिए बयान के लिए ट्रोल हुए रणबीर
  • 2011 में कहा था- मुझे बीफ पसंद है

निर्देशक अयान मुखर्जी ने बुधवार को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के खिलाफ उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर की घटना में बजरंग दल के विरोध पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। अयान ने कहा, "मुझे बुरा लग रहा था कि रणबीर और आलिया मेरे साथ दर्शन के लिए नहीं आए। मैं अपने मोशन पोस्टर की रिलीज से पहले महाकालेश्वर मंदिर गया था और मैंने खुद से वादा किया था कि फिल्म की रिलीज से पहले मैं फिर जाऊंगा और दोनों उनमें से मेरे साथ आने के लिए बहुत उत्सुक थे। लेकिन जब हम वहां पहुंचे और यह सब सुना, तो मुझे लगा कि मुझे अकेला जाना चाहिए क्योंकि आखिरकार मैं वहां आशीर्वाद लेने गया था और वह आशीर्वाद सभी के लिए है। हालांकि मुझे बहुत बुरा लगा, मुझे लगता है कि वे भी आ सकते थे और उनके दर्शन प्राप्त कर सकते थे।"

इस बीच, आलिया और रणबीर ने महाकालेश्वर मंदिर में प्रवेश नहीं कर पाने के बारे में कुछ नहीं कहा।  रणबीर, आलिया निर्देशक अयान के साथ उज्जैन में भगवान शिव का आशीर्वाद लेने के लिए पुराने प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर गए। उनकी यात्रा के दौरान अभिनेता को उनकी पुरानी टिप्पणी के लिए विरोध का सामना करना पड़ा, क्योंकि साल 2011 में उन्होंने कहा था कि उन्हें 'बीफ' पसंद है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने पुराने आर्काइव्स को खंगाला जिसमें रणबीर ने पुराने इंटरव्यू एक बार कहा था कि उन्हें बीफ खाना पसंद है और इस क्लिप को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अपनी 11 साल पुरानी टिप्पणी के कारण, अभिनेता को वर्तमान में सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है और ट्रोलर्स ट्विटर पर उनकी और आलिया की फिल्म न देखने के लिए कह रहे हैं। 

निर्देशक अयान मुखर्जी अकेले आशीर्वाद लेने गए, क्योंकि बजरंग दल के सदस्यों ने कहा कि वे रणबीर और आलिया को मंदिर में प्रवेश नहीं करने देंगे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन