Saturday, May 04, 2024
Advertisement

आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल 2' अब इस दिन होगी रिलीज, कार्तिक की इस फिल्म से नहीं चाहते थे क्लैश

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' की तारीख 29 जून से 23 जून, 2023 कर दी है। 'ड्रीम गर्ल 2' के निर्माताओं ने हाल ही में एक टीजर जारी किया और फिल्म का सीक्वल अनाउंस किया।

Written By : Jyoti Jaiswal Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: October 20, 2022 23:34 IST
आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल 2' अब इस दिन होगी रिलीज- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल 2' अब इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने साल 2019 में 'ड्रीम गर्ल' नाम की फिल्म की थी जो खूब पसंद की गई थी और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया था, अब इस फिल्म का सीक्वल बन चुका है और सीक्वल की रिलीज डेट तय हो गई है। इस फिल्म में अनन्या पांडे भी हैं, फिल्म अब 23 जून, 2023 को सिनेमाघरों में एक हफ्ते पहले रिलीज होगी। दरअसल पहले फिल्म  29 जून, 2023 को रिलीज होने वाली थी मगर उसी दिन कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' भी रिलीज होने वाली है, क्लैश से बचने के लिए फिल्ममेकर्स ने फिल्म को प्रीपोन कर दिया है।

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' से क्लैश ने हो इसलिए 'ड्रीम गर्ल 2' की निर्माता एकता आर कपूर ने 'ड्रीम गर्ल 2' की तारीख 29 जून से 23 जून, 2023 कर दी है। 'ड्रीम गर्ल 2' के निर्माताओं ने हाल ही में एक टीजर जारी किया और फिल्म का सीक्वल अनाउंस किया।

इस बीच आयुष्मान की हालिया फिल्म 'डॉक्टर जी' को फैंस का प्यार मिल रहा है। एक्टर ने इस बार 'डॉक्टर जी' के साथ एक बार फिर एक स्त्री रोग विशेषज्ञ की ऑफ-बीट भूमिका को चुना है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement