Monday, May 20, 2024
Advertisement

पिता इरफान खान की याद में एक बार फिर तड़पे बाबिल, अनदेखी तस्वीरें शेयर कर कहा- 'मुझे आपकी याद'...

इरफान खान ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है। भले ही इरफान अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनसे जुड़ी यादें आज भी हमारे बीच ताजा है। इसी बीच हाल ही में एक्टर के बेटे बाबिल ने उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है, जिसे देख यकीकन आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 13, 2024 11:33 IST
Irrfan Khan, Babil khan- India TV Hindi
Image Source : X बाबिल ने एक बार फिर किया पिता इरफान खान को याद

अदाकारी की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने वाले एक्टर थे इरफान खान। भले ही इरफ़ान अब हमारे साथ इस दुनिया में मौजूद नहीं हैं लेकिन आज भी वो लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। खासकर इरफान खान की यादें उनके बेटे बाबिल के दिलों में आज भी जिवित है तभी तो वो अक्सर अपने पिता को याद करते हुए नजर आते हैं। ऐसे में एक बार फिर बाबिल अपने पिता की याद में तपड़ते दिखे और उनसे जुड़ी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। 

बाबिल ने किया पिता को याद 

बाबिल ने इरफान की जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमे से पहली तस्वीर में इरफान खान अपनी पत्नी सुतापा सिकदर के साथ नजर आ रहें हैं। दूसरी फोटो में बाबिल  कैमरा पकड़े हुए नजर आ रहे  हैं। वहीं तीसरी तस्वीर थोड़ी धुंधली है, जो इरफान खान के किसी फिल्म के सेट की है, जहां वो शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।    इसके बाद बाबिल के आईडी कार्ड की तस्वीर है, जिसमें उनका क्यूट सा बचपन का चेहरा दिख रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन में लिखा है-  'मैं छाते के नीचे खड़ा आपको याद कर रहा हूं। लेकिन मुझे लगता है कि अब बारिश में डांस करने का समय आ गया है।'

बाबिल खान वर्कफ्रंट

बाबिल खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में उन्होंने 'द रेलवे मैन' में केके मेनन, आर माधवन, दिव्येंदु शर्मा के साथ देखा गया। वहीं अब बाबिल जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ शूजीत सिरकार की 'द उमेश क्रॉनिकल्स' में काम करते हुए दिखेंगे।

इरफान खान की फिल्में

आपको बता दें कि इरफान ने 29 अप्रैल, 2020 के दिन दुनिया को अलविदा कहा था। एक्टर लंबे समय से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के ग्रसित थे, जिसकी वजह से उनका निधन हुआ। उन्होंने आखिरी सांसे मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में ली थी। इरफान खान की फिल्मों की बात करे तो वो 2003 में आई फिल्म 'मकबूल' से उन्हें जो पहचान मिली वो आज भी अमिट है। फिल्म में उन्होंने भले ही नेगेटिव किरदार निभाया था लेकिन दर्शकों के दिलों में वो राज कर बैठे थे। इस फिल्म के बाद इरफान ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और 'रोग', 'हासिल', 'लाइफ इन अ मेट्रो', 'एसिड फैक्ट्री', 'न्यूयॉर्क', 'पान सिंह तोमर', 'हिन्दी मीडियम',' हैदर', 'लंच बॉक्स', 'मदारी' 'पीकू', अंग्रेजी मध्यम जैसी फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement