Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

एडवांस बुकिंग में ही अजय देवगन की 'मैदान' साबित हुई फिसड्डी, 'बड़े मियां छोटे मियां' ने चबवाए नाकों चने

'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' दोनों ही 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। ऐसे में दोनों ही फिल्मों में टक्कर देखने को मिलेगी। एडवांस बुकिंग में अजय देवगन और अक्षय कुमार में कौन कितना आगे निकला, इसके बारे में आपको बताते हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: April 11, 2024 6:00 IST
bade miyan chote miyan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'बड़े मियां और छोटे मियां' और 'मैदान'।

'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' ईद के खास मौके पर गुरुवार को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। दोनों ही फिल्मों की कहानी धमाकेदार होने वाली है। एक फिल्म में अजय देवगन की सीरियस एक्टिंग देखने को मिलने वाली है तो वहीं दूसरी फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी एक साथ धांसू एक्शन करती दिखेगी। दोनों ही फिल्मों के लेकर दर्शकों के बीच उत्साह देखने को मिल रही है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। ऐसे में कौन किस पर कितना भारी पड़ेगा ये पहले दिन के एडवांस बुकिंग आंकड़े से ही जाहिर होने लगा है। अक्षय कुमार और अजय देवगन, दोनों ही सितारों में किसका पलड़ा भारी है, ये आपको बताते हैं। 

'बड़े मियां छोटे मियां' के पहले दिन के एडवांस बुकिंग आंकड़े

'बड़े मियां छोटे मियां' से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। इस फिल्म की पहले दिन की एडवांस बुकिंग काफी शानदार हुई है। फिल्म ने पहले दिन की एडवांस बुकिंग से ही 4 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। Sacnik की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की कुल 158321 टिकट बिक गई हैं। इससे 41167749 रुपये की कमाई हुई है। ये डेटा ब्लॉक सीटों के बिना है। 10 अप्रैल रात 11 बजे के तक बिकी टिकटों के अनुसार इसे लिखा गया है। फिल्म की रिलीज से कुछ वक्त पहले तक एडवांस बुकिंग होती रहेगी। फिल्म पांच भाषाओं (तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी) में रिलीज हो रही है और देशभर में 10299 शोज इस फिल्म के आयोजित किए जा रहे हैं। 

'मैदान' के पहले दिन के एडवांस बुकिंग आंकड़े

उम्मीद है कि 'मैदान' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन ये 'बड़े मियां छोटे मियां' से थोड़ा पीछे ही रहने वाली है। फिल्म ने पेड प्रिव्यू में भी 2.6 करोड़ रुपये की अनुमानित कमाई की है। इस फिल्म की पहले दिन की एडवांस बुकिंग भी सामने आ चुकी है। फिल्म की 38459 टिकट अब तक यानी 10 अप्रैल, रात 11 बजे तक बिकी हैं, जिसकी कीमत 8954957 रुपये है। पहले दिन फिल्म में 7226 कुल शोज देश भर में आयोजित होंगे। ये डेटा भी ब्लॉक सीटों के बिना है

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement