Friday, April 26, 2024
Advertisement

एक साथ करेंगे शानदार एक्शन,अक्षय और टाइगर ने शुरू की 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपनी आने वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' से जुड़ा एक शानदार अपडेट शेयर किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 23, 2023 8:30 IST
bade miyan chote miyan shooting starts tiger shroff akshay kumar- India TV Hindi
Image Source : BADE MIYAN CHOTE MIYAN Bade Miyan Chote Miyan

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपनी आगामी एक्शन-एंटरटेनर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग शुरू कर दी है। मुहूर्त शॉट के बारे में अपना उत्साह साझा किए हैं। निर्माता वाशु भगनानी ने भी इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, "25 साल बाद, हम अपनी सबसे सफल फ्रेंचाइजी 'बड़े मियां छोटे मियां' के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं।"

फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में टाइगर श्रॉफ और दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। दोनों कलाकारों की यह फिल्म लंबे वक्त से चर्चा में बनी हुई थी। हालांकि इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी, इसको लेकर सस्पेंस बना हुआ था। ऐसे में अब टाइगर श्रॉफ ने खुद बताया है कि इस फिल्म की शूटिंग शनिवार को शुरू हो गई है। 

टाइगर श्रॉफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुहूर्त शॉट की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ अक्षय कुमार भी दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर के साथ अभिनेता ने फिल्म को लेकर खास जानकारी दी है। टाइगर श्रॉफ ने अक्षय कुमार को 'बड़े' बताते हुए कैप्शन में लिखा, 'बड़े, हो सकता है कि मैं उसी साल पैदा हुआ हूं जब आप लॉन्च हुए थे, लेकिन मुझे यकीन है कि आप अभी भी मुझसे ज्यादा ऊंची छलांग लगा सकते हैं और सबसे बड़े एक्शन सीन्स में से एक का सफर आज से शुरू हो रहा है।'

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा निर्देशित फिल्म में प्रतिपक्षी के रूप में देखा जाएगा। निर्माता जैकी भगनानी ने मुहूर्त से तस्वीरें साझा की हैं। 'बड़े मियां छोटे मियां' अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित है। पूजा एंटरटेनमेंट एक्शन एंटरटेनर दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। दोनों कलाकारों के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभीरा की एक बार फिर फिल्मी स्टाइल में हुई मुलाकात, इस बात से अक्षरा की थम जाएंगी सांसे

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'दयाबेन' को इस शख्स के साथ देख, जेठालाल की उड़ गई नींद

Anupamaa: रूपाली गांगुली नहीं ये अभिनेत्री है रियल अनुपमा, जाने कौन हैं असली अनु?

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement