Friday, May 03, 2024
Advertisement

पिछली धनतेरस पर बप्पी दा ने सोने के गहनों की बजाय क्यों मांग ली थी ये चीज?

बप्पी दा ने आखिरी धनतेरस के त्योहार पर पत्नी से कहा कि मुझे एक खास चीज चाहिए और वो सोने का गहना नहीं है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 16, 2022 11:53 IST
bappi lahiri- India TV Hindi
Image Source : BAPPI LAHIRI INSTA POST bappi lahiri

Highlights

  • मशहूर संगीतकार बप्पी लहरी अब हमारे बीच नहीं है।
  • उनका सोने के प्रति प्यार जगजाहिर था
  • धनतेरस पर उन्होंने पत्नी से खास गिफ्ट मांगा था।

बप्पी दा हमारे बीच नहीं है। मुंबई के अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। डिस्को धुनों के अलावा अगर किसी और वजह से बप्पी दा को याद किया जाता है तो वो है सोने के गहनों के प्रति उनका प्रेम। दरअसल बप्पी दा को सोने के गहनों से प्रेम नहीं था, उन्हें सोने की हर चीज से प्रेम था। तभी वो हर समय सोने के ढेर सारे गहने पहन कर इस धातु के प्रति अपना प्यार जाहिर करते थे।

हर साल धनतेरस पर बप्पी दा अपने लिए सोने के गहने का कोई तोहफा लेते थे। लेकिन पिछले साल उन्होंने अपनी पत्नी से कहा कि मुझे सोने की खास चीज चाहिए। 

दरअसल पिछले साल की धरतेरस पर बप्पी दा ने पत्नी से सोने की चेन या कड़ा नहीं बल्कि सोने का टी सेट (चाय का सेट) मांगा। उन्होंने एक दुकान पर सोने का बना टी सेट देखा तो वो रह नहीं पाए और उस धनतेरस पर पत्नी से वही गिफ्ट मांग लिया।

'बस मंगलसूत्र की कमी रह गई है' जानिए किस एक्टर ने बप्पी दा से कही थी ये बात

पत्नी ने भी बप्पी दा को सोने का टी सेट गिफ्ट किया और बप्पी दा ने ये बात उस समय एक इंटरव्यू में लोगों को बताई। बप्पी दा ने कहा कि मैं सोने की चेन मांग सकता था लेकिन इस बार मुझे सोने का टी सेट चाहिए था। सब कुछ सोना ही तो है, मुझे लगा कि इस बार सोने का टी सेट लेना ज्यादा बेहतर होगा।

खुद को गोल्ड मैन का खिताब दिए जाने पर बप्पी दा ने कहा कि उन्हें अपने बारे में ये सुनकर प्राउड फील होता है। सोना मेरे लिए लकी है। जब मैने सोना पहनना शुरू किया तो मेरे बनाए गाने हिट होने लगे।

बप्पी दा ने पिछले साल धनतेरस पर अपने फैंस के लिए सोने से लदी अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी जिस पर कमेंट करते हुए फैंस ने उन्हें कुबेर कहा था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement