Saturday, April 20, 2024
Advertisement

शो में गेम के दौरान विक्की कौशल की आंखों में डूबी शहनाज गिल, रोमांटिक केमिस्ट्री देख हो जाएंगे हैरान

'बिग बॉस' कंटेस्टेंट शहनाज गिल अपने मस्ती भरे अंदाज की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। अब इन दिनों वह अपने चैट शो 'देसी वाइब्स' को लेकर चर्चा में हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 11, 2022 18:35 IST
Desi Vibes With Shehnaaz Gill- India TV Hindi
Image Source : SHEHNAAZ GILL WITH VICKY KAUSHAL Desi Vibes With Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill: बिग बॉस फेम और पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल को आज हर कोई जानता है। अपने चुलबुले अंदाज से करोड़ों दिलों पर एक्ट्रेस राज कर रही हैं। ऐसे में वह अपना नया शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' (Desi Vibes With Shehnaaz Gill) को चर्चा में बनी रहती हैं। जिसमें वह जानी मानी हस्तियों से बात-चीत करती नजर आती रहती हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की जिनमें वह विक्की कौशल के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। दोनों की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' (Desi Vibes With Shehnaaz Gill) चैट शो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। आए दिन शहनाज गिल के इस शो की वीडियो और फोटो वायरल होती रहती है, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। शहनाज के इस शो में हालिया एक्टर विक्की कौशल मेहमान बनकर आए। इसका एक वीडियो शहनाज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में शहनाज और विक्की एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की यह बॉन्डिंग फैंस को बेहद पसंद आ रही है और वीडियो भी वायरल हो रही है।

चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में शहनाज ने विक्की कौशल के साथ एक गेम खेला। इसमें शर्त थी कि जो पहले पलक झपकाएगा वह आउट माना जाएगा। दोनों ने इस गेम के दो राउंड खेले। फर्स्ट राउंड में विक्की कौशल पलक झपका कर आउट हो गए, तो वहीं दूसरे राउंड में शहनाज की पलके झपकी और वह आउट हो गईं।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: अधिक की परेशानी बनी पाखी, घर में चल रहा है छोटी - छोटी बातों पर हंगामा

साउथ की फिल्मों का रहा इस साल दबदबा, जानें क्या रहा बाकी फिल्मों का हाल

Disha Patani संग रिलेशनशिप की खबरों पर Aleksandar ने किया रिएक्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement