Friday, April 26, 2024
Advertisement

Disha Patani संग रिलेशनशिप की खबरों पर Aleksandar ने किया रिएक्ट

एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों मॉडल और एक्टर एलेक्जेंडर एलेक्स को लेकर चर्चाओं में हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। इसको लेकर अब एलेक्जेंडर एलेक्स ने अपना रिएक्शन दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 11, 2022 15:48 IST
Disha Patani Aleksandar relationship after breakup of tiger shroff- India TV Hindi
Image Source : DISHA PATANI Disha Patani Aleksandar relationship

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। दिशा पाटनी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसे फैंस काफी पसंद भी करते हैं। दिशा पाटनी ने अपने बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ से अलग होने के बाद एक्टर एलेक्जेंडर एलेक्स संग कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इतना ही नहीं कई पार्टी में दिशा और एलेक्जेंडर एलेक्स को साथ भी देखा गया। जिसके बाद से दोनों के अफेयर को लेकर खबरें चलने लगी। अब इन खबरों के लेकर एलेक्जेंडर एलेक्स ने चुप्पी तोड़ते हुए अपने और दिशा पाटनी के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की हैं।

दिशा पाटनी का नाम पीछले कई दिनों से एक्टर एलेक्जेंडर एलेक्स के साथ जोड़ा जा रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू के दौरान एलेक्स ने कहा कि ये देखकर अच्छा लगा कि कैसे लोग गहराई तक हमारे बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं और अपने अनुमान लगा रहे हैं। एलेक्जेंडर ने कहा, मैं कुछ समय से देख रहा हूं कि कैसे यह सब चल रहा है। हम सच्चाई जानते हैं मुझे समझ नहीं आता कि लोगों को यह सब करने की क्या जरूरत है कि क्या हो रहा है? वे दूसरे लोगों को शांति से उनको जिंदगी जीने क्यों नहीं दे सकते? हम इन कहानियों पर हंसते हैं।" इसके बाद जब एलेक्जेंडर से टाइगर और दिशा के ब्रेकअप को लेकर सवाल किया गया, तब उन्होंने इसको लेकर कोई खास जवाब नहीं दिया। 

उन्होंने बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में वे दिशा से मिले थे, वे दोनों फ्लैटमेट्स थे। एलेक्जेंडर ने कहा, "हम 2015 में एक साथ रहते थे उस समय दिशा और मैं एक ही एजेंसी के साथ थे।" उन्होंनें आगे कहा कि वे दोनों ही फिटनेस के लिए काफी पैशनेट हैं, फिर हम साथ में जिम जाने लगे, जिस कारण हमारी बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई। अभी तक दिशा और एलेक्जेंडर के बीच क्या चल रहा है इस बात पर कुछ साफ नहीं है। 

ये भी पढ़ें-

साउथ की फिल्मों का रहा इस साल दबदबा, जानें क्या रहा बाकी फिल्मों का हाल

2022 में भोजपुरी इंडस्ट्री में इन गानों ने मचाई धूम, यूट्यूब पर छाए रहे ये सितारे

Pushpa 2: 'पुष्पा 2' में होगा धमाल! फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगे ये एक्टर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement