Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Anupamaa: अधिक की परेशानी बनी पाखी, घर में चल रहा है छोटी - छोटी बातों पर हंगामा

आज का अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में अधिक से वनराज बहस होगी। अधिक, पाखी को छोड के जाने वाला है, सीरियल में घर के सदस्यों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ेंगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 11, 2022 16:45 IST
Anupamaa 10 december 2022- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में अधिक, वनराज को पाखी की हरकत को लेकर बात करता है। अधिक बताता है की पाखी और उसके बीच आए दिन किसी न किसी बात पर बहस हो जाती है, जिससे अब असहनीय होती जा रही है। वनराज, अधिक को समझता है की क्या इसलिए भाग के शादी की थी। अधिक कहता है कि कैसे पाखी उसे अपनी मीटिंग्स में कॉल करके परेशान करती है और जब वह कॉल नहीं उठाता है तो नाराज हो जाती है। पाखी का व्यवहार असहनीय होता जा रहा है। अधिक कहता है कि वह पाखी से तंग आ गया है।

वनराज अधिक से पाखी के साथ विनम्रता से बात करने के लिए कहता है जबकि पाखी उसकी बातों के लिए उस पर चिल्लाती रहती है। अधिक का कहना है कि वह अपनी बहन के पास जा सकता था और वहां रह सकता था लेकिन पाखी की खातिर दिन-रात मेहनत करने की कोशिश कर रहा हूं। जब वनराज, अधिक को पाखी के साथ शांति बनाए रखने की चेतावनी देकर घर से निकल जाता है, तो अधिक सोने के लिए बिस्तर पर चला जाता है। हालांकि, पाखी अधिक के पीछे आती है और उससे चीजों को साफ करने के लिए कहती है। अधिक का जवाब होता है कि वह बेहद थका हुआ है और उसे शांत होने के लिए सोने की जरूरत है।

अधिक के पाखी से बात करने और चीजों को स्पष्ट करने की कोशिश करने के बावजूद, पाखी उस पर ऐसी चीजें फेंकना शुरू कर देती है जो उसे चोट पहुंचाने लगती हैं। पाखी गुस्से में अपने मेकअप प्रोडक्ट अधिक पर फेंकने लगती है जिसके वजह से अधिक के चेहरे पर कांच से चोट लग जाती है। अधिक दर्द से चिल्लाता है जबकि पाखी चुपचाप खड़ी रहती है। अधिक कहता है की वह इस शादी से परेशान हो चुका है इसलिए वह घर छोड़ कर जाना चाहता है।

अधिक घर से निकल जाता है जबकि पाखी कहती है कि उसे इस बात की परवाह नहीं है कि वह क्या करता है। इस बीच, अनुपमा और अनुज एक-दूसरे को बताते हैं कि जब अधिक खून से लथपथ चेहरे के साथ घर में आता है देख सब घबरा जाते हैं। अनुज को गले लगाते हुए अधिक रोने लगता है जिससे अनुज और अनुपमा दोनों को उसकी चिंता हो जाती है। दूसरी ओर पाखी, वनराज को अधिक के बारे में बताती है जिससे वह गुस्से में उबल जाता है और वह अधिक को सबक सिखाने की कसम खाता है।

अधिक अनुज और अनुपमा को बताता है कि उसने पाखी और उनकी शादी को खत्म कर दिया है जिससे अनुपमा चिंतित हो जाती है। काव्या, पाखी को सलाह देती है और उसे बताती है कि वह सिर्फ अपने अहंकार को हवा देने के लिए अपना रिश्ता खो रही है जो एक मूर्खतापूर्ण निर्णय है। हसमुख, अनुपमा और अनुज के रिश्तों को लेकर हो रहे झगड़ों पर अपनी चिंता व्यक्त करता है।

ये भी पढ़ें-

Disha Patani संग रिलेशनशिप की खबरों पर Aleksandar ने किया रिएक्ट

साउथ की फिल्मों का रहा इस साल दबदबा, जानें क्या रहा बाकी फिल्मों का हाल

2022 में भोजपुरी इंडस्ट्री में इन गानों ने मचाई धूम, यूट्यूब पर छाए रहे ये सितारे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement