Sunday, April 28, 2024
Advertisement

3 बार दिल लगाने के बाद भी कुंवारी हैं Tabu, अजय देवगन पर लगाया अपनी शादी ना होने देने का आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू 53 साल की उम्र में आज भी सिंगल हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि तब्बू अजय देवगन की वजह से अब तक कुंवारी हैं? जानिए क्या है पूरा मामला।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: November 04, 2023 14:41 IST
Tabu- India TV Hindi
Image Source : DESIGN एस वजह से अब तक शादी नहीं कर पाईं तब्बू

बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं जिनकी शादी की उम्र गुज़र चुकी है, फिर वो भी शादी के नाम से तौबा किये बैठे हैं। इन्हीं में से एक हैं ‘रुक-रुक गर्ल’ तब्बू । 53 साल की तब्बू आज तक अपने मिस्टर राइट के इंतज़ार में कुंवारी बैठी हैं। यूं तो हैप्पली सिंगल तब्बू को अपना घर ना बसाने का कोई अफसोस नहीं हैं, लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि एक बार तब्बू ने अपनी शादी ना होने देने का ठीकरा बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के सिर पर फोड़ा था।

तब्बू ने अजय को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

जी हां, तब्बू सारे ज़माने के सामने ये खुलासा किया था कि वो अजय देवगन ही हैं जिनकी वजह आज तक उनकी शादी नहीं हो पाई है। वो अभी तक कुंवारी हैं। दरसअसल, कुछ साल पहले तब्बू और अजय देवगन अपनी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ को प्रमोट करने के लिए कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में द कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा में पहुंचे थे। इसी दौरान तब्बू ने ये शॉकिंग खुलासा किया था। 

इस वजह से अब तक नहीं हुई तब्बू की शादी

तब तब्बू ने बताया था कि वो अजय और कॉलेज में साथ में पढ़ा करते थे। उन दिनों में अजय देवगन अपनी ओपन जीप में दोस्तों के साथ फुल टशन दिखाया करता था। यहां तक कि  तब्बू के कज़िन ब्रदर आर्य समीर और अजय देवगन का अपना एक गैंग हुआ करता था। तब्बू ने आगे खुलासा करते हुए बताया था कि तब पूरे कॉलेज में अजय देवगन का सिक्का चलता था। और अजय की वजह से लड़के उनसे भी दोस्ती करने से डरा करते थे। क्योंकि समीर और अजय तब्बू पर कड़ी नज़र रखा करते थे।  जब वो किसी लड़के से बात करती थी तो पीछे से अजय और समीर उसे धमकाने पहुंच जाते थे। मारपीट किया करते थे। इसी वजह से कभी उन्हें शादी के लिए कोई लड़का नहीं मिल पाया।

अजय-तब्बू हैं अच्छे दोस्त

बता दें, कि अजय देवगन और तब्बू ना सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। बल्कि दोनों ने कई फिल्मों में हिट जोड़ी भी जमाई है।  हकीकत, विजयपथ, तक्षक, दे दे प्यार दे, दृश्यम, गोलमाल अगेन जैसी कई फिल्मों में दोनों ने साथ में काम किया है। एक वक्त तो ऐसा भी आया था जब आपस में जबरदस्त कैमेस्ट्री होने की वजह से इनके अफेयर की खबरें भी उड़ने लगी थीं। हांलाकि तब्बू हमेशा अजय को अपना बेहतरीन दोस्त बताती आई हैं।

कई बार प्यार में दिल टूटा

वैसे, भले ही तब्बू अपनी शादी ना होने देने का दोष मज़ाक-मज़ाक में अजय देवगन को देती हैं। लेकिन, सच तो ये है कि मोहतरमा कई बार प्यार में अपना दिल तुड़वा चुकी हैं। जिन दिनों में तब्बू फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही थीं, तभी उनका नाम अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर के साथ जुड़ा था। संजय और तब्बू ने फिल्म ‘प्रेम ’ में साथ में काम किया है। शूटिंग के दौराना दोनों के अफेयर की खबरों ने सुर्खियां बटोरी थी। हांलाकि फिल्म खत्म होने के साथ ही इनकी लवस्टोरी का भी दी एंड हो गया था। इसके बाद तब्बू का नाम डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला और अक्किनेनी नागार्जुन के साथ भी जुड़ा चुका है, हालांकि किसी के साथ भी तब्बू का रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाया और अब तब्बू 53 साल की उम्र में भी कुवांरी है। 

 

 

रेव पार्टी करके फरार होने के बाद यहां रुके थे एल्विश यादव, सामने आई उनकी आखिरी लोकेशन

शाहरुख खान के बर्थडे में रणवीर सिंह ने मचाया तहलका, पार्टी में अपनी दीपिका पर यूं प्यार लूटाते आए नजर

सबके सामने अनुज ने किया अनुपमा को किस, तिपेश और डिंपी के बीच दिखेगा गजब का ट्विस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement