Friday, April 19, 2024
Advertisement

Bholaa Box Office Collection Day 2: अजय देवगन की 'भोला' का दर्शकों पर नहीं चला जादू, कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड स्टार अजय देवगन की फिल्म 'भोला' (Bholaa) को बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म का निर्देशन भी अजय देवगन (Ajay Devgn) ने किया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: April 01, 2023 11:59 IST
bholaa box office collection day 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AJAYDEVGN bholaa box office collection day 2

अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'भोला' (Bholaa) राम नवमी के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिली थी, वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई औसत हुई है। फिल्म 'भोला' (Bholaa) के दूसरे दिन के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है। अजय देवगन और तब्बू के अलावा फिल्म में दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, मकरंद देशपांडे, गजराज राव और अमला पॉल अहम किरदारों में नजर आ रही हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने दूसरे दिन करीब 6-6.50 करोड़ का बिजनेस किया है।

'भोला' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म 'भोला' (Bholaa) ने ओपनिंग डे पर 10-10.25 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म के कारोबार में दो दिन में लगभग 35-40% गिरावट देखने को मिली है। ड्रॉप जितना होना चाहिए उससे थोड़ा अधिक है लेकिन उम्मीद है कि फिल्म आज यानी शनिवार को अच्छा बिजनेस कर सकती है। फिल्म ने 2 दिन में 16.50 करोड़ की कमाई कर ली है। संभावना है कि 3डी वाले बड़े मल्टीप्लेक्स में शनिवार को जोरदार बढ़त दिखने को मिल सकती है। वहीं जहां फिल्म के 2डी को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, वहां रविवार को बड़ी छलांग दिखने की संभावना है। अब देखना होगा फिल्म को आगे बॉक्स ऑफिस पर कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

अजय देवगन का वर्कफ्रंट

अजय देवगन की फिल्म 'भोला' के थिएटर्स में रिलीज के बाद उनकी अपकमिंग फिल्म 'मैदान' का रोंगटे खड़े कर देने वाला टीजर रिलीज हुआ है। इस स्पोर्ट्स फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। आखिरी बार अजय देवगन (Ajay Devgn) फिल्म 'दृश्यम 2' में नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी.

यह भी पढ़ें: NMACC: नीता मुकेश अंबानी के ईवेंट में सितारों का मेला, शिमरी ट्रांसपेरेंट गाउन में पति के साथ पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा

45000 फीट पर काम में बिजी है दुनिया का सबसे महंगा एक्टर, रेसलिंग रिंग से लेकर फिल्मों में कमाया नाम

माही विज को चेहरे पर लगानी पड़ी थी 'कालिख', जानें कहां गायब है टीवी की ये खूबसूरत एक्ट्रेस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement