Sunday, May 19, 2024
Advertisement

विद्या बालन ऐसे बनी 'मंजुलिका', बिना स्क्रिप्ट पढ़े साइन की थी 'भूल भुलैया'

2007 की फिल्म 'भूल भुलैया' में अवनि और मंजुलिका का किरदार निभाने वाली विद्या बालन कॉमेडी हॉरर फ्रेंचाइजी 'भूल भुलैया 3' से वापसी करने के लिए तैयार हैं। विद्या बालन ने ये भी खुलासा किया कि कैसे उन्होंने फिल्म के लिए हां कहा।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 13, 2024 7:29 IST
Bhool Bhulaiyaa actress Vidya Balan took shortest time to say yes for film- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM भूल भुलैया एक्ट्रेस विद्या बालन

2007 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'भूल भुलैया' में मंजुलिका का रोल कर विद्या बालन ने जबरदस्त नेम फेम कमा लिया। अब विद्या बालन 'भूल भुलैया 3' से वापसी करने के लिए तैयार हैं। जब से ये एलान हुआ है कि एक्ट्रेस एक बार फिर मंजुलिका के रूप में नजर आने वाली हैं तब से लोगों के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि इस रोल को साइन करने के लिए उन्हें ज्यादा समय नहीं लगा था। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने बिना स्क्रिप्ट पढ़े फिल्म के लिए हां कर दी।

ऐसे बनीं मंजुलिका विद्या बालन

विद्या बालन ने पीटीआई के इंटरव्यू में बतााय कि 'मैंने इतनी फिल्में की हैं, लेकिन भूल भुलैया की बात अलग थी इस फिल्म की कहानी और मंजुलिका के किरदार के बारें में मुझे पता था इसलिए इस रोल को साइन करने मुझे ज्यादा समय नहीं लगा।' आगे एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने मलयालम फिल्म 'मणिचित्राथाझु' देखी थी और जब निर्देशक प्रियदर्शन ने उन्हें यह भूमिका निभाने का प्रस्ताव दिया तो उन्होंने तुरंत फिल्म में काम करने के लिए हां कर दी।

विद्या बालन ने भूल भुलैया क्यों कि साइन

उन्होंने इंटरव्यू में ये भी बताया, 'मुझे याद है कि मैं प्रियदर्शन सर से मिलने गई थी। वह मुंबई में सनी देओल के साथ एक एड की शूटिंग कर रहे थे, इसलिए उन्होंने कहा क्या आप सेट पर आ सकते हैं और मुझसे मिल सकते हैं? फिर क्या मैं चली गई मिलने और पता चला की और चाहते हैं मैं मंजुलिका का रोल करू। मैंने एक बार फिल्म 'मणिचित्राथाझु' देखी और डर गई थी और मैंने फिर कभी फिल्म नहीं देखी, लेकिन जब मुझे इस फिल्म का रिमेक करने का ऑफर मिला तो मैंने प्रियदर्शन से कहा, वाह, क्या आप सच मैं चाहते हैं कि ये फिल्म में करूं?' जब उन्होंने ने कहा हां तो मैंने तुरंत हां कह दिया। कोई स्क्रिप्ट या कुछ भी नहीं था क्योंकि मैंने ओरिजिनल फिल्म देखी थी और यह शायद किसी फिल्म के लिए हां कहने में लगे समय से सबसे कम समय था।'

भूल भुलैया 3 के बारे में

विद्या बालन आज भी इस फिल्म में किए गए अपने रोल के लिए और निर्देशन के लिए प्रियदर्शन को श्रेय देती हैं। अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी स्टारर अपकमिंग फिल्म'भूल भुलैया 3' दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 'भूल भुलैया 3' में एक बार फिर विद्या बालन को मंजुलिका के रूप में डराते देखने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement