Bigg Boss 16: भोजपुरी एक्ट्रेस Rani Chatterjee से Sajid Khan ने पूछा था ब्रेस्ट साइज, किया था बेहद शर्मनाक सवाल

Rani Chatterjee on Sajid Khan: साजिद खान के बिग बॉस हाउस में जाते ही उनके #MeToo के मामले फिर से सामने आ रहे हैं। इसी सिलसिले में अब भोजपुरी एक्ट्रेस ने साजिद की एक घिनौनी हरकत का खुलासा किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 18, 2022 8:01 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss 16

Highlights

  • रानी को दिया था डांस नंबर का ऑफर
  • किसी को साथ ना लाने की कही थी बात
  • ऑडिशन के नाम पर की गंदी हरकत

Rani Chatterjee Reveals Her Shocking Experience With Sajid Khan: सलमान खान (Salman Khan) का  मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16'  (Bigg Boss 16) टीवी पर आ चुका है। शो के शुरू होते ही एक बार फिर चर्चा में है। इस बार शो में कंटेस्टेंट के तौर पर साजिद खान आए हैं। उनके शो में आने के बाद से एक बार फिर महिलाओं ने उनके द्वारा किए गए यौन शोषण के खिलाफ आवाज उठानी शुरू कर दी है। अब भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने फिल्म निर्माता और 'बिग बॉस 16' के प्रतियोगी साजिद खान (Sajid Khan) पर यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) का आरोप लगाया है।

रानी को दिया था डांस नंबर का ऑफर 

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने खुलासा किया कि यह तब हुआ जब उनको एक फिल्म में डांस नंबर देने के बहाने साजिद के जुहू स्थित घर पर बुलाया गया था। बॉलीवुड हंगामा डॉट कॉम के मुताबिक, एक मीडिया इंटरव्यू में रानी ने उस समय के बारे में बताया जब साजिद ने उनसे कई बेहूदा सवाल पूछे। 2013 में अजय देवगन स्टारर फिल्म 'हिम्मतवाला' की शूटिंग के दौरान, साजिद ने रानी को 'धोका धोखा' नाम के एक डांस नंबर का ऑफर दिया था।

किसी को साथ ना लाने की कही थी बात 

रिपोर्ट में कहा गया है कि जब साजिद ने मीटिंग को लेकर में रानी से संपर्क किया, तो फिल्म निर्माता ने उन्हें काम के बारे में बात करने के लिए अपने घर पर आमंत्रित किया, लेकिन उनके मैनेजर या पीआर को नहीं लाने के लिए भी कहा, क्योंकि यह एक ऑफिशियल मीटिंग थी।

Bhediya: 'भेड़िया' बन जंगल में पहुंचे Varun Dhawan, देखकर थरथरा जाएंगे आप

ऑडिशन के नाम पर की गंदी हरकत 

काम पर चर्चा करते हुए, साजिद ने रानी को बताया कि वह एक छोटा लहंगा पहनेगी और इसलिए उन्हें अपने पैर दिखाने होंगे। रानी ने बताया कि भले ही उन्हें यह थोड़ी अजीबोगरीब बात लगी, लेकिन उन्होंने इसे ऑडिशन प्रक्रिया का हिस्सा समझा और अपने पैर दिखाए।

Drishyam 2 Trailer: दमदार है 'दृष्यम 2' के ट्रेलर का हर सीन, इस बार दोगुना होगा सस्पेंस थ्रिलर का मजा

एक्ट्रेस से पूछी इतनी शर्मनाक बात 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब साजिद ने रानी से उनके ब्रेस्ट साइज के बारे में पूछा तो सवालों का दौर और भी अजीब हो गया। उन्होंने उनके रिलेशनशिप के बारे में बात की और पूछा, 'सेक्स कितनी बार कर लेती हो'?  एक्ट्रेस ने साजिद पर गलत तरीके से छूने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वह तुरंत मीटिंग से बाहर चली गईं।

Bigg Boss 16: Nimrit Ahluwalia के गेम को लेकर दर्शक हुए कंफ्यूज, अपनी बीमारी को लेकर फूट-फूट कर रोई एक्ट्रेस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन