Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Drishyam 2 Trailer: दमदार है 'दृष्यम 2' के ट्रेलर का हर सीन, इस बार दोगुना होगा सस्पेंस थ्रिलर का मजा

Drishyam 2 Trailer Out: अजय देवगन-स्टारर 'दृश्यम 2' की रिलीज के ठीक एक महीने पहले मेकर्स ने इसका धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस ट्रेलर ने फिल्म को लेकर उत्सुकता को कई गुना बढ़ा दिया है। इसका हर सीन काफी दमदार लग रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: October 17, 2022 16:47 IST
Drishyam 2 Trailer- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB Drishyam 2 Trailer

Drishyam 2 Trailer: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) के फैंस फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) के 2 और 3 अक्टूबर वाले हादसे को अब तक भुला नहीं सके हैं। फिर चाहे वो चिन्मयानंद के प्रवचन हों या फिर होटल में किया गया लंच पूरा शड्यूल लोगों के दिमाग में छपा हुआ है। इसलिए फैंस को बड़ी बेकरारी से इसकी अगली कड़ी फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) का इंतजार है। फिल्म अगले महीने रिलीज होने वाली है। जिसके ठीक एक महीने पहले मेकर्स ने इसका दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

देखिए ट्रेलर... 

जुर्म कुबूल करेगा विजय सलगांवकर

इस फिल्म में पहले सामने आए टीजर को देख ऐसा लग रहा था कि अजय देवगन यानी विजय सलगांवकर इस बार अपना जुर्म कुबूल करेगा और तबू उसको सलाखों के पीछे भेजेंगी। लेकिन अब ट्रेलर ने एक बार फिर दर्शकों के दिलों में रोमांच पैदा कर दिया है। क्योंकि इस ट्रेलर को देखकर यह साफ हो गया है कि इस बार सस्पेंस थ्रिलर का मजा दोगुना होना वाला है। 

पहली फिल्म को मिला था बहुत प्यार 

यह तो सभी जानते हैं कि फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) में जबरदस्त सस्पेंस था और हर बार जैसे ही लगता कि अब सच्चाई सामने आएगी तो फिर एक नया पत्ता खुलता था। यही वजह थी कि इस फिल्म ने लोगों को अपनी सीट से बांधे रखा। शानदार अभिनय और ढेर सारे सस्पेंस से भरी यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी। ऐसे में इसके दूसरे भाग की घोषणा के बाद से ही अब फैंस को बेसब्री से इसका इंतजार है। 

Nayanthara surrogacy controversy: सरोगेसी विवाद के बाद सामने आया बड़ा सच, 6 साल पहले हो चुकी है नयनतारा और विग्नेश की शादी

दमदार है स्टार कास्ट 

अजय देवगन-स्टारर 'दृश्यम 2' (2015), इसी नाम की 2013 की मलयालम फिल्म की रीमेक है, जो एक प्यार करने वाले पति और पिता के बारे में थी, जिन्होंने एक पुलिस अधिकारी के बेटे के लापता होने के बाद अपने परिवार को पुलिस जांच से बचाने की पूरी कोशिश की। 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली 'दृश्यम 2' के साथ, अभिषेक पाठक फिल्म के निर्माता सोमवार, 17 अक्टूबर को गोवा में ट्रेलर का अनावरण करेंगे। इसकी स्टार कास्ट में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन, अक्षय खन्ना, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव और रजत कपूर हैं।

Mili Trailer Releases: जान्हवी कपूर की हालत देख कांप जाएगी रूह, जम जाएगा रगों में बहता खून

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement