Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss: 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट बनीं जॉन अब्राहम की हीरोइन! इस फिल्म में आएंगी नजर

Bigg Boss: 'बिग बॉस' 13 की पॉपुलर कंटेस्टेंट फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। 'तेहरान' फिल्म में John Abraham की को-एक्ट्रेस बनेगी मधुरिमा तुली।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 06, 2022 8:36 IST
Bigg Boss- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM IMAGE Bigg Boss

Bigg Boss: 'बिग बॉस' 13 की कंटेस्टेंट और पॉपुलर एक्ट्रेस मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'तेहरान' (Tehran) में नजर आने वाली हैं। मधुरिमा तुली लंबे समय से स्क्रीन से दूर थीं, लगभग 'बिग बॉस' (Bigg Boss) 13 के बाद से ही मधुरिमा स्क्रीन पर दिखाई नहीं दे रही थीं। एक लंबे ब्रेक के बाद मधुरिमा तुली अब बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर जॉन अब्राहम (John Abaraham) के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli Instagram) ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी है।

मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) 'कस्तूरी', 'परिचय', 'कुमकुम भाग्य', 'चंद्रकांत' और 'कयामत की रात' जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। 'बिग बॉस' 13 (Bigg Boss 13) में वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड (Ex Boyfriend) विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh Madhurima Tuli Relationship) के साथ लड़ाइयों के चलते काफी लाइमलाइट में आई थीं। वह बॉलीवुड फिल्म 'बेबी', 'हमारी अधूरी कहानी' और 'नाम शबाना' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) फिल्म 'तेहरान' (Tehran) में जॉन अब्राहम (John Abaraham) की पत्नी का किरदार निभाएंगी मधुरिमा ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए फैंस के लिए सोशल मीडिया का पोस्ट लिखकर सभी का शुक्रिया किया है। एक्ट्रेस ने फोटो के साथ लिखा, 'इस नए प्रोजेक्ट को आप सभी के साथ शेयर करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। मुझे फिल्म में मौका देने के लिए @maddockfilms का भी शुक्रिया।' 

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'तेहरान' (Tehran) फिल्म एक एक्शन थ्रिलर होने वाली है। यह फिल्म सत्य घटनाओं पर आधारित है, बता दें हाल ही में जॉन अब्राहम (John Abaraham) ने इस फिल्म का टीजर रिलीज किया था। एक्टर इस फिल्म में एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें इस फिल्म में मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) भी लीड रोल में नजर आ रही हैं। अरुण गोपालन (Arun Gopalan) द्वारा निर्देशित (Film director) फिल्म 'तेहरान' जनवरी 26 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़े-

Aaron Carter Dies: सिंगर-रैपर आरोन कार्टर का 34 साल की उम्र में निधन, कैलिफोर्निया में मिले मृत

Elon Musk ने हिंदी में ट्वीट करके लिखा 'लॉलीपॉप लागेलू'! भोजपुर स्टार पवन सिंह भी खा गए गच्चा

Mehndi Ceremony: सिंगर पलक मुच्छल की मेहंदी की तस्वीरें, 6 नवंबर को बनेंगी मिथुन दुल्हन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement