Friday, March 29, 2024
Advertisement

Milind Soman Birthday: 57 की उम्र में भी फिटनेस में सबको पीछे छोड़ने वाले मिलिंद अपनी इस हरकत के कारण फंसे थे बड़ी मुसीबत में

मिलिंद सोमन (Milind Soman) एक बेहतरीन अभिनेता हैं जो अपने फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। आज उनका जन्मदिन हैं। फिटनेस किंग कई बार विवादों में फंसे हैं। आइए जानते हैं उन विवादों के बारे में।

Akanksha Tiwari Edited By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 04, 2022 13:42 IST
milind soman- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MILINDRUNNING मिलिंद सोमन बर्थडे

Milind Soman Birthday: मिलिंद सोमन (Milind Soman) का जन्म 4 नवंबर 1965 को स्कॉटलैंड के ग्लासगो में एक मराठी परिवार में हुआ था। उनका परिवार स्कॉटलैंड/यूके चला गया जहां वे सात साल की उम्र तक रहे, फिर उनका परिवार 1973 में मुंबई, भारत वापस चला गया। आज मिलिंद सोमन एक भारतीय अभिनेता, सुपर मॉडल, फिल्म निर्माता और फिटनेस के प्रति उत्साही हैं। वह फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 3 के प्रतियोगी थे। आज वो 57 साल के हो चुके हैं। इस उम्र में भी मिलिंद काफी फीट हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि मिलिंद सोमन कई बार विवादों में फंस चुके हैं। आइए मिलिंद सोमन के विवादों के बारे में जानते हैं।

यह भी पढ़ें: Double XL Review: 'सपने बड़े होने चाहिए ना की शरीर का साइज...', हल्की साबित हुई 'डबल एक्सएल'

जब मिलिंद पर लगा उनकी न्यूड तस्वीर का आरोप

मिलिंद और मधु की 1995 की न्यूड तस्वीर पर 14 साल बाद विवाद हुआ। उन पर Wildlife Protection Act के तहत पायथन का अवैध तरीके से इस्तेमाल करने का इल्जाम लगा था, लेकिन बाद में उन्हें इस इल्जाम से बरी कर दिया गया।

Mili Review: बर्फ में जमती जान्हवी को देख दहल उठेगा दिल, टिकट बुक करने से पहले जानिए कैसी है थ्रिलर फिल्म

जब मिलिंद समुद्र तट पर बिना कपड़ों के दौड़ रहे थे

उनका पिछला जन्मदिन विवादों से भरा रहा। अभिनेता ने अपना जन्मदिन अपनी पत्नी अंकिता के साथ गोवा में मनाया। सुपरमॉडल को समुद्र तट पर बिना कपड़ों के दौड़ते देखा गया था। यह मामला तब विवाद में आया जब उनपर 6 नवंबर को आईपीसी की धारा 294 और धारा 67 के तहत अश्लीलता के लिए मामला दर्ज किया गया था।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सुसाइड करने की धमकी देगा जगताप, सई को हो सकती है दिक्कत

जब मिलिंद ने अंकिता कोंवर से की शादी

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर 22 अप्रैल, 2018 को अलीबाग में शादी के बंधन में बंधे लेकिन सवाल यह था कि अंकिता की शादी अपने से 34 साल बड़े आदमी से क्यों हो रही थी।

मिलिंद सोमन के काम की बात करें तो वो आखिरी बार पोरसपुर नाम की फिल्म में नजर आए थे। साथ ही साल 2022 में वेब सीरीज मसाबा मसाबा सीजन 2 में स्पेशल एपियरंस के तौर पर दिखे थे। जल्द ही वो साल 2023 की फिल्म इमरजेंसी में दिखाई देंगे। इस फिल्म में लीड रोल में एक्ट्रेस कंगना रनौत नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement