Friday, April 26, 2024
Advertisement

टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर जानिए उनके कूल लुक्स का राज, ये स्टाइल देते हैं वॉर्डरोब कलेक्शन की शानदार झलक

टाइगर श्रॉफ आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। वह जल्द ही फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आने वाले हैं। टाइगर के एक्शन के साथ उनका स्टाइल भी काफी चर्चा में रहता है। आज देखते हैं उनके कुछ चुनिंदा लुक...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 02, 2024 16:49 IST
Tiger Shroff birthday- India TV Hindi
Image Source : X Tiger Shroff birthday

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ न सिर्फ स्क्रीन पर अपने प्रदर्शन से धमाल मचा रहे हैं बल्कि उनका फैशन गेम भी बात ही निराली है। अपनी स्क्रिप्ट चॉइस की तरह, एक्टर का फैशन सेंस भी अनोखा है। यह कहना गलत नहीं होगा कि पिछले कुछ सालों में एक्टर अपने फैंस के लिए एक परफेक्ट स्टाइल आइकन बनकर उभरे हैं। यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार, जो अपने द टाइगर इफेक्ट के साथ इंटरनेट और बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं, वह जो कुछ भी पहनते हैं, उसमें सोफिस्टिकेशन दिखता है चाहे वह पोलो टीज़ ट्राउज़र हो या सॉलिड एक्सेसरीज़।

द चेकर्ड इफ़ेक्ट!

जब टाइगर इस स्टाइलिश ब्लैक और वाइट ऑउटफिट में एक इवेंट में शरीक हुए तो सभी की नज़र उन्ही पर थी। बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार ने नेकपीस के ट्रेंडी सेट के साथ अपने लुक को और निखारा। यह लुक उनके प्रशंसकों के लिए अपनाने लायक है।

ब्लैक नेवर गोज रॉन्ग!

टाइगर श्रॉफ ने इस ब्लैक ऑउटफिट में बॉस वाली झलक दिखाई। ब्लैक कैज़ुअल शर्ट और ब्लैक जैकेट के साथ जोड़ी गई मल्टी-पॉकेट लूज जींस इस बात का सबूत है कि टाइगर किसी भी स्टाइल को स्वैग के साथ कैरी कर सकते हैं।

बोहो वाला लुक!

टाइगर श्रॉफ का यह लुक शीक, बोहो और कूल है। वह ब्लैक स्लीवलेस लेस टॉप और ब्लैक ट्राउजर के साथ अपने कूल द टाइगर इफ़ेक्ट का प्रदर्शन कर रहे हैं। टाइगर के ऑउटफिट में एक ब्लैक हैट और शूज शामिल हैं, जो इस कैज़ुअल अटायर में एक फॉर्मल टच भी जोड़ता है।

पिंक फॉर मैन!

किसने कहा कि लड़के गुलाबी रंग नहीं पहन सकते? यहां टाइगर श्रॉफ पिंक सूट पहने हुए हैं। यह लुक भी फैंस के पसंदीदा में से एक है। इस लुक के लिए फैंस ने एक्टर के सोशल मीडिया हैंडल के कमेंट सेक्शन में बहुत प्यार बरसाया और टाइगर की सराहना की।

उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो, बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार अली अब्बास जफर की फ़िल्म 'बड़े मियां छोटे मियां', रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' और सिद्धार्थ आनंद की मार्फ्लिक्स पिक्चर्स 'रेम्बो' में अपना द टाइगर इफेक्ट दिखाते नजर आएंगे।

इन्हें भी पढ़ें- 

बेटे अनंत को चूमते तो होने वाली बहू राधिका पर प्यार लुटाते दिखे मुकेश-नीता अंबानी, देखें ये फैमिली फोटोज

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में दिखा शाहरुख-रणवीर संग डीजे ब्रावो का याराना, प्रार्टी की इनसाइड तस्वीरें आई सामने

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement