Saturday, April 27, 2024
Advertisement

इस बॉलीवुड एक्टर ने अब तेलुगू इंडस्ट्री में मारा हाथ, इस फिल्म में आएंगे नजर

पवन कल्याण की आने वाली फिल्म 'ओजी' में इमरान हाशमी नजर आएंगे। उनका फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: June 15, 2023 21:01 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER emraan hashmi

इमरान हाशमी जल्द ही तेलुगू इंडस्ट्री में हाथ आजमाने वाले हैं। 'गैंगस्टर', 'जहर', 'आवारापन' और 'शंघाई' जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी निर्देशक सुजीत की गैंगस्टर ड्रामा 'ओजी' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में पावर स्टार पवन कल्याण और प्रियंका मोहन भी मुख्य भूमिका में हैं। बता दें इस फिल्म का तीसरा शेड्यूल इस समय हैदराबाद में चल रहा है। इमरान इस फिल्म के साथ तेलुगू सिनेमा में अपनी शुरुआत करेंगे और फिल्म में पवन कल्याण के साथ भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Shilpa Shetty के घर में हुई चोरी, कीमती सामान उड़ा ले गए चोर

Adipurush इस दिन OTT पर होगी रिलीज, घर बैठे इस एप्लीकेशन में देख सकते हैं फिल्म

तेलुगू फिल्म उद्योग के बारे में बात करते हुए इमरान ने कहा मैं 'ओजी' के साथ इस नई यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। फिल्म की एक मजबूत और मनोरंजक कहानी है और मुझे एक चुनौतीपूर्ण भूमिका मिली है, जिसे मैं पवन कल्याण सर, सुजीत, दानय्या सर और टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। मुझे विश्वास है कि हम दर्शकों के लिए एक यादगार सिनेमाई अनुभव बनाएंगे। फिल्म में अर्जुन दास और श्रीया रेड्डी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। थमन एस. के संगीत के साथ, 'ओजी' का निर्माण डी.वी.वी. दानय्या, डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तहत सुजीत द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज भी प्रमुख भूमिका में हैं।

60 साल की उम्र में दूसरी शादी करने वाले Ashish Vidyarthi मना रहे Honeymoon, देखिए फोटो

Bigg Boss OTT 2 की पहली झलक आई सामने, पुराने सीजन से भी ज्यादा अच्छा है ये घर, देखें वीडियो

इन फिल्मों में आएंगे नजर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो इमरान हाशमी 'ओजी' के अलावा ‘ग्राउंड जीरो’ और कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार वो सलमान खान और कटरीना कैफ की ‘टाइगर 3’ में भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं और ये अगले साल ईद के खास मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा इमरान अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सेल्फी’ में भी नजर आए। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement