Sunday, April 28, 2024
Advertisement

10 साल पहले जिंदगी में आए भूचाल को याद कर भावुक हुए इमरान हाशमी, पोस्ट हुआ वायरल

इमरान हाशमी ने हाल ही में अपने बेटे के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने बेटे को अपना दोस्त और सुपरहीरो बताया है। इसके साथ ही उन्होंने बेहद ही इमोशनल कर देने वाला कैप्शन लिखा है। इमरान के पोस्ट पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 13, 2024 23:34 IST
Emraan Hashmi- India TV Hindi
Image Source : DESIGN भावुक हुए इमरान हाशमी

बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर हैं एक्टर इमरान हाशमी। इमरान ने अपने टैलेंट और मेहनत के दम पर उन्होंने इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है। कभी कैमरे को देखकर डर जाने वाले इमरान आज सक्सेसफुल एक्टर्स में से एक हैं। इमरान बड़े पर्दे पर तो खूब नाम कमा ही चुके हैं वहीं अपनी निजी ज़िंदगी में उन्होंने कई उतार -चढ़ाव भी देखे हैं। आखिर अपने जान से ज्यादा प्यारे बेटे को उन्होंने कैंसर की जंग जो लड़ते देखा था। वो वक़्त इमरान के लिए ज़िंदगी का सबसे बुरा दौरा साबित हुआ था। 

4 साल की उम्र में अयान को हो गया था कैंसर

जी हां, 14 दिसंबर 2006 को परवीन साहनी से शादी करने के चार साल बाद यानी की 2010 में इमरान हाशमी एक बेटे के पिता बने, जिसका नाम उन्होंने अयान रखा है। दोनों की जिंदगी अच्छी चल रही थी लेकिन इनकी ज़िंदगी की रफ्तार में भूचाल तब आया जब इमरान के नन्हे अयान को कैंसर हो गया। साल 2014 में बेटे के कैंसर के बारे में सुन इमरान हाशमी के पैरों तले जमीन खिसक गई थी। महज 4 साल की उम्र में अयान कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी का शिकार हो गए थे। इस बात का जिक्र इमरान ने अपनी किताब ‘द किस ऑफ लाइफ: हाउ ए सुपरहीरो ऐंड माइ सन डिफिटेड कैंसर’ में किया है।  इमरान ने बीवी के साथ मिलकर बेटे की इस लड़ाई को भी लड़ा और जीता। 5 साल तक इलाज करवाने के बाद अयान ठीए हो गए। इस पूरी जंग में इमरान अपने बेटे की हिम्मत बाधें रहे। वहीं इमरान के लिए उनके बेटे किसी सुपरहीरो से कम नहीं हैं। 

बेटे को लेकर भावुक हुए एक्टर

अब हाल ही में इमरान ने अपने बेटे अयान हाशमी जो कि अब 13 साल के हो गए हैं, उनके कैंसर डायग्नोसिस के दस साल पूरे होने पर अपने सोशल मीडिया पर दिल छू लेने वाला नोट लिखा है। इसके साथ ही इमरान हाशमी ने अपने बेटे अयान हाशमी के साथ एक तस्वीर और एक वीडियो भी शेयर किया है। तस्वीर में अयान काफी छोटे दिखाई दे रहे हैं। वहीं वीडियो में इमरान हाशमी के बेटे किताब का शीर्षक पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है, 'किस ऑफ लाइफ: कैसे एक सुपरहीरो और मेरे बेटे ने कैंसर को हराया।' इस पोस्ट को शेयर करते हुए इमरान ने कैप्शन में लिखा 'आज ही के दिन अयान के डायग्नोसिस को दस साल हो गए। हमारे जीवन का सबसे कठिन दौर, लेकिन विश्वास और आशा के साथ हमने इस पर काबू पा लिया। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्होंने इस पर काबू पा लिया और मजबूती से खड़े हैं। आपके प्यार और प्रार्थनाओं के साथ हमारे साथ खड़े रहने के लिए बहुत-बहुत आभार।'

बेटे पर निर्भर रहते हैं इमरान हाशमी

वहीं इसके अलावा इमरान ने बेटे के साथ एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें पापा-बेटे एक साथ पोज देते हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए इमरान ने कैप्शन में लिखा है- 'हमेशा कोई ऐसा व्यक्ति जिस पर मैं निर्भर रह सकता हूं। मेरा बेटा, मेरा दोस्त, मेरा सुपरहीरो- अयान'। इमरान का ये पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

इस वजह से अस्पताल में भर्ती हुई थीं अर्चना गौतम, हाथ में ड्रिप लगाए ऐसी हालत में एयरपोर्ट पर हुईं स्पॅाट

एयरपोर्ट पर घंटों तक बिना वाॅशरुम और पानी के बंद रहीं राधिका आप्टे, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement