Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Vicky Kaushal: कटरीना कैफ को पसंद है कौन सी डिश, पति विक्की कौशल ने किया रिवील

एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर लगातार अपनी फिल्म का प्रोमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वो कई इंटरव्यू में अपनी लाइफ से जुड़े किस्से भी सुनाते दिखते है। अब हाल ही में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा ही मजेदार किस्सा शेयर किया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 17, 2023 7:40 IST
Vicky kaushal- Katrina kaif- India TV Hindi
Image Source : DESIGN विक्की कौशल ने बताया कटरीना कैफ को खाने में क्या है पंसद

कटरीना के पति विक्की ने मिसेज कौशल को लेकर हाल ही में कई खुलासे किए है। उन्हें जो खाने की चीज पंसद है कटरीना भी उस चीच को बड़े चाव से खाती हैं। कटरीना को न सिर्फ विदेशी डिसेज बल्कि देसी डिसेज भी काफी पंसद है खासकर पंजाबी।वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब विक्की ने अपनी लविंग वाइफ को लेकर किसी इंटरव्यू में बात की है। जब से विक्की की कटरीना से शादी हुईं है तब से ही वो कई इंटरव्यूज में वो अपनी वाइफ को लेकर बातचीत करते हुए नजर आ चुके हैं। किसी इंटरव्यू में वो कैट संग अपनी लव- लाइफ को लेकर बात करते नजर आते हैं, तो कहीं उनकी तारीफे करते दिखते हैं। कुछ ऐसा ही अब भी हुआ है जब हाल ही में वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में पहुंचे थे। इस दौरान विक्की ने एक बार फिर अपनी लव- लाइफ को लेकर बातचीत की साथ ही उन्होनें अपनी लेडी लव के फेवरेट डिसेज के बारे में भी बताया। 

कटरीना को ये डिश है बेहद पंसद

ये तो आप सब जानते है कि विक्की कौशल जहां पंजाबी मुंडे हैं, वहीं कटरीना काफी अलग हैं। ऐसे में दोनों के रहन-सहन में काफी फर्क है। लेकिन जबसे दोनों की शादी हुई हैं तब से दोनों एक-दूसरे के रहन-सहन को फाॅलो करने के साथ ही एक-दूसरे की पंसदीदा चीजें भी पंसद करते हैं। इस बात का खुलासा हाल ही में विक्की कौशल ने किया है। एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए विक्की ने कहा कि - पहले सिर्फ उन्हें मक्खन और परांठे खाने पसंद थे, लेकिन अब कटरीना को भी यह खाना पसंद है। इसके आगे बात करते हुए विक्की बोले कि पहले उन्हें पैनकेक समझ नहीं आते थे, लेकिन जब से कटरीना से उनकी शादी हुई है उन्हें तब से पैनकेक काफी पसंद हैं। प्यार एक-दूसरे को कितना बदल देता है इसका अंदाजा आप विक्की की इन बातों से लगा सकते हैं। 

ऐसे हुई थी विक्की - कैट की लव  स्टोरी की शुरुआत

बता दें कि, विक्की - कटरीना की मुलाकात जोया की पार्टी में हुई थी और जोया की पार्टी में ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। इसके बाद एक अवॉर्ड फंक्शन में दोनों मिले जहां विक्की ने सलमान खान के सामने ही उन्हें प्रपोज कर दिया था। विक्की ने कैट से कहा कि आप किसी अच्छे से विक्की कौशल को ढूंढकर शादी क्यों नहीं कर लेतीं। इस पर कैटरीना कैफ मुस्कुराने लगी थीं। और इसी के बाद दोनों गुपचुप कई सालों तक एक- दूसरे को डेट करते रहे । आखिर में इन्होंने शादी करने का फैसला लिया और  9 दिसंबर 2021 को दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में सात फेरे लिए। दोनों की शादी काफी ग्रैंड हुई थी,जिसके आज भी खूब चर्चे होते हैं। 

 

Singham Again:आ रही है एक और सिक्वेल मूवी मचाने धमाल, जल्द पर्दे पर सिंघम बन दहाड़ेंगे अजय देवगन

अल्लू अर्जुन की 6 साल की बेटी अरहा ने बनाई गणपति बप्पा की मूर्ति, Video ने जीता फैंस का दिल

इस वीकेंड देखें साइको थ्रिलर से लेकर क्राइम बेस्ड ये फिल्में-वेब सीरीज, देखते ही हिल जाएंगा दिमाग

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement